147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

शिवालिक विकास बोर्ड हरियाणा के वाइस चेयरमैन चौधरी  ओमप्रकाश देवी नगर ने मोरनी खण्ड के गांव बालदवाला में कार्यक्रम आयोजित कर सुनी लोगों की समस्याएं

For Detailed

पंचकूला, 1 अप्रैल- शिवालिक विकास बोर्ड हरियाणा के वाइस चेयरमैन चौधरी ओमप्रकाश देवी नगर ने मोरनी खण्ड के गांव बालदवाला में एक कार्यक्रम का आयोजन किया तथा लोगों की समस्याएं सुनी। इस अवसर पर अंबाला मण्डल की आयुक्त श्रीमती रेनु एस फुलयिा भी उपस्थित थी। 

 ओमप्रकाश देवी नगर ने इस  वर्ष शिवालिक विकास बोर्ड के माध्यम से  मोरनी खंड में 80 लाख रूपए की लागत से  करवाए जाने वाले विकास कार्यों की लिस्ट पढ़कर सुनाई । उन्होंने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा इन कार्यों के लिए स्वीकृति देने तथा राशि जारी करने के लिए उनका धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि सभी कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने मोरनी के लोगों के लिए खजाना खोल दिया है और किसी भी काम को रुकने नहीं दिया जाएगा ।  शिवालिक विकास बोर्ड भी हर संभव प्रयास करेगा कि मोरनी खंड में ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य करवाए जा सकें। 

उन्होंने कहा कि मोरनी को पर्यटन क्षेत्र के रूप में विकसित किया जा रहा है और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का भी प्रयास है कि मोरनी को टूरिस्ट हब के रूप में विकसित किया जाए। उन्होंने कहा कि आज इस कार्यक्रम का आयोजन करने का मुख्य उद्देश्य यही है कि मोरनी खण्ड के लोगों को अपने कार्यों के लिए पंचकूला ना जाना पड़े । वे आज स्वयं यहां आएं हैं और अपने साथ प्रशासनिक अधिकारियों को भी लेकर आए हैं ताकि उनके माध्यम से लोगों की समस्याओं का निदान किया जा सके। 

उन्होंने कहा कि जो आवेदन वे आज यहां से लेकर जाएंगे उन्हें शिवालिक विकास बोर्ड के कार्यों में सम्मिलित कर जल्द से जल्द पूरा करवाने का प्रयास किया जाएगा तथा इस दिशा में संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक भी आयोजित की जाएगी ताकि कार्यों को प्राथमिकता के साथ पूरा किया जा सके। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल तथा भारतीय जनता पार्टी ने जो जिम्मेदारी उन्हें दी है उसे वे लोगों के बीच जाकर पूरा करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि शिवालिक विकास बोर्ड हरियाणा का मुख्य कार्यालय अंबाला में है जिस कारण इस कारण लोगों को दूर जाना पड़ता था। इसलिए मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने उनके आग्रह  पर इस दिक्कत को दूर किया व पंचकूला शहर में शिवालिक विकास बोर्ड का कार्यालय बनकर तैयार हो गया है। जल्द ही इस कार्यालय के माध्यम से लोगों के कार्य करवाए जाएंगे। 

इस अवसर पर बीजेपी जिला अध्यक्ष अजय शर्मा, कालका की पूर्व विधायक तथा बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष लतिका शर्मा, मण्डल अध्यक्ष सुखबीर राणा तथा विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com/