46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

*विधानसभा अध्यक्ष ने सीनियर सिटीजन कार्यालय में लिफ्ट निर्माण के लिए 11 लाख रुपए देने की करी घोषणा*

*हमारे देश की त्योहारी सभ्यता संस्कृति के कारण विश्व स्तर पर पहचान – श्री ज्ञानचंद गुप्ता*

*विधानसभा अध्यक्ष सीनियर सिटीजन काउंसिल कार्यालय में आयोजित तीज उत्सव समारोह में रहे मुख्य अतिथि*

For Detailed

पंचकूला, 7 अगस्त – हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि भारत त्योहारों का देश है। यहां समय-समय पर कोई ना कोई त्यौहार मनाया जाता है। हमारी सभ्यता संस्कृति में त्योहारों का बहुत अधिक महत्व है। जिस कारण से हमारी विश्व स्तर पर सबसे उपर पहचान है। श्री गुप्ता ने सीनियर सिटीजन कार्यालय में लिफ्ट के निर्माण के लिए 11 लाख रुपए देने की घोषणा भी की।

विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता सेक्टर-15 पंचकूला स्थित सीनियर सिटीजन काउंसिल कार्यालय में आयोजित तीज उत्सव समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे। श्री गुप्ता ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि भारत एकमात्र ऐसा देश है जहां बुजुर्गों का सबसे अधिक सम्मान किया जाता है बाकी अन्य किसी भी देश में बुजुर्गों के सम्मान के लिए इस तरह की व्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि तीज का त्यौहार महिलाओं का त्यौहार है, पर इस त्यौहार को सीनियर सिटीजन काउंसिल ने आयोजित करके चार चांद लगाने का काम किया है।

इस मौके पर सीनियर सिटीजन काऊंसिल के प्रधान रविंद्र शर्मा, उपाध्यक्ष जीएस चहल, जनरल सेक्रेटरी करतार सिंह अलावादी, सेक्रेटरी विजय सचदेवा, कोषाध्यक्ष एसपी विज, पार्षद जय कौशिक, हितेषी फाउंडेशन से भारत हितेषी, डीपी सोनी समेत अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

https://propertyliquid.com