Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

विधानसभा अध्यक्ष ने एसडीआरएफ की टीम को नाला में गिरे बच्चे को गहनता के साथ ढूंढने के दिए निर्देश

सेक्टर-16 के गांव बुढनपुर में स्थित नाला का विधानसभा अध्यक्ष ने किया निरीक्षण, पीड़ित परिवार से मुलाकात

श्री गुप्ता ने पीड़ित परिवार को सांत्वना प्रकट करते हुए एक लाख रुपये देने की घोषणा की

For Detailed

पंचकूला, 17 जुलाई   –   हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज सेक्टर-16 के गांव बुढनपुर में स्थित नाला का निरीक्षण किया और गत दिवस पांव फिसलने से गिरे 10 वर्षीय बच्चे के परिजनों से मुलाकात की। श्री गुप्ता ने पीड़ित परिवार को सांत्वना प्रकट करते हुए एक लाख रुपये से सहयोग करने का आश्वासन दिया।
उन्होंने एसडीआरएफ की टीम को नाला में गिरे बच्चे को गहनता के साथ ढूंढने के निर्देश दिए। साथ ही संबंधित विभाग को इस नाले की स्थाई व्यवस्था कर समाधान करने के निर्देश दिए।
श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि उन्हें परिवार के सदस्यों ने बताया है कि 16 जुलाई को दोपहर के समय दो भाई नाले में गिर गए। एक बच्चे को तो स्थानीय लोगों ने साथ ही निकाल लिया जबकि 10 वर्षीय दूसरा बच्चा पानी के साथ बह गया। जिसकी एनडीआरएफ की टीम ने काफी तलाश की। आज दूसरे दिन भी एसडीआरएफ की टीम तलाश रही है। उन्होंने बताया कि बच्चे का पिता कुलदीप मेहनत मजदूरी से परिवार का गुजारा चला रहे हैं। परिवार की सहायता और दुख की घड़ी में सांत्वना स्वरूप एक लाख रूपये देकर सहयोग किया जाएगा।
विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि नाले को लेकर संबन्धित विभागों के साथ बैठक की जाएगी और इसके निर्माण का समाधान निकाला जाएगा। जिस भी विभाग की तरफ से देरी होती उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त सचिन गुप्ता, एसडीएम गौरव चौहान, जिला राजस्व अधिकारी डा. कुलदीप सिंह, नायब तहसीलदार हरदेव सिंह, समेत अन्य अधिकारी गण मौजूद रहे।

https://propertyliquid.com