46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

*विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद पहुंचीं खंड बरवाला के गांव भगवानपुर*

*पूर्व गेल निदेशक और प्रदेश कार्यकारणी सदस्य श्रीमती बंतो कटारिया ने ग्राम सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम में की मुख्यातिथि के रूप में शिकरत*

*विकसित भारत संकल्प यात्रा से लोगों को मिल रहा है विभिन्न योजनाओं का लाभ*

For Detailed

पंचकूला दिसंबर 5 : विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद खंड बरवाला के गांव भगवानपुर में प्रवेश कर गई। ग्राम सचिवालय में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रम में गेल की पूर्व निदेशक और प्रदेश कार्यकारणी सदस्य श्रीमती बंतो कटारिया ने मुख्यातिथि के रूप में शिकरत की।उनके साथ हरियाणा बाल कल्याण परिषद के पूर्व मानद महासचिव श्री कृष्ण ढुल भी उपस्थित थे।  

 गांव के सरपंच हरचरण सिंह और अन्य मौजिज लोगों ने विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद का गांव में पहुँचने पर स्वागत किया। 

 इस अवसर पर संबोधित करते हुए श्रीमती बंतो कटारिया ने कहा कि इस यात्रा का उद्देश्य देश के कोने कोने में समाज के सभी वर्गों, विशेषकर वचिंत वर्गों तक कल्याणकारी योजनाआंे का लाभ पंहुचाना है। उन्होने कहा कि जिला में इस यात्रा के दौरान एलईडी वैन के माध्यम से समाज के सभी वर्ग के लोगों के कल्याण के लिए केंद्र और राज्य सरकार द्वारा लागू की गई योजनाओं की जानकारी जन जन तक पहुचाई जा रही है। इसके अलावा यात्रा वाले दिन गांव में विभिन्न विभागों द्वारा स्टाल लगाकर मौके पर ही लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ लेने में आ रही समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। इसके अलावा मौके पर ही पात्र लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ प्रदान किया जा रहा है।

श्रीमती बंतो कटारिया ने कहा कि इस यात्रा के माध्यम से योजनाओ के लाभार्थियो का फीडबैक भी लिया जाएगा। उसके आधार पर यदि किसी योजना के क्रियान्वयन में कोई कमी

रह गई है तो उसे दूर किया जाएगा।इस अवसर पर उन्होंने उपस्थितजनों को विकसित भारत की शपथ भी दिलाई। 

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी संजय आहुजा, जिला महामंत्री परमजीत कौर, एससी मोर्चा के जिलाध्यक्ष अमरीक सिंह, मंडल महामंत्री सुभाष शर्मा, बीजेपी युवा मोर्चा जिला महामंत्री राहुल राणा, जिला सचिव एससी मोर्चा अमरजीत सिंह, बरवाला मंडलाध्यक्ष गौतम राणा, खंड समन्वयक बरवाला नरेंद्र मोदगिल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com