46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद का आज टिपरा में हुआ भव्य स्वागत

-भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती बंतो कटारिया ने मुख्यातिथि के रूप में करी शिरकत

-22 जनवरी के दिन जनता से दीये जलाने और दीवाली उत्सव के रूप में मनाने का किया आह्वान

-विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के लाईव संबोधन को सभी ने सुना

For Detailed

पंचकूला, 18 जनवरी- विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद आज कालका के गांव टिपरा के राजकीय मिडल स्कूल में पंहुची। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती बंतो कटारिया ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त वर्षा खांगवाल, एसडीएम कालका निशा यादव व राष्ट्रीय महिला मोर्चा की कोषाध्यक्ष लतिका शर्मा भी उपस्थित थे।
भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती बंतो कटारिया ने सभी स्टालों का दौरा किया और जिला प्रशासन द्वारा स्टालों के माध्यम से दी जा रही सुविधाओं व जनकल्याणकारी योजनाओं का जायजा लिया।
लोगों को संबोधित करते हुए श्रीमती कटारिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का  उद्देश्य है इस यात्रा के माध्यम से लोगो ंको उनके घरद्वार पर प्रशासन व सरकार द्वारा दी जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ देना है। उन्होनंे कहा कि पीएम की मन्शा है भारत 2047 तक एक विकसित देश बने। इस अवसर पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के लाईव संबोधन को सभी ने गंभीरता से सुना। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने इस तरह से विभिन्न राज्यों के लोगों से कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी ली और बातचीत की।
बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीण महिलाओं की सुविधाओं के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने उज्जवला योजना के तहत लाखों गैस कनैक्शन प्रदान किए और ग्रामीण आंचल में हर घर नल से जल पंहुचाने का कार्य किया है। उन्होनंे कहा कि आने वाला समय भारत का होगा और भारत विश्व गुरू बनकर दुनिया का नेतृत्व करेगा। उन्होनंे कहा कि अयोध्या में 22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। उन्होंने सभी से अपने घरों में 22 जनवरी के दिन दीये जलाने व 22 जनवरी को दीवाली उत्सव के रूप में मनाने का आह्वान किया। इस अवसर पर श्रीमती बंतो कटारिया ने उपस्थित जनों को विकसित भारत की शपथ दिलवाई।

कार्यक्रम का शुभारंभ राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कालका व राजकीय मिडल विद्यालय टिपरा की छात्राओं ने स्वागत गान, बेहतरीन हरियाणवी डांस व राम आयेगा के सुंदर गीत के साथ हुआ।  श्रीमती कटारिया ने बच्चों की सहराना की और उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर श्रीमती कटारिया ने पीएम वंदन योजना, वृद्वावस्था सम्मान भत्ता, स्वस्थ बालक स्पर्धा, बुढापा पेंशन और अन्य कल्याणकारी योजनाओं के लाभाथियो को योजनाओं के सर्टिफिकेट प्रदान किए।

इस अवसर पर बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, नगर परिषद के चेयरमैन कृष्ण लांबा, जिला महामंत्री वीरेंद्र राणा, पार्षद नरेंद्र, नवराता राम, राजेंद्र शर्मा, विनोद, एसीपी गुप्ता, संजीव कौशल, जिला शिक्षा अधिकारी सतपाल कौशिक, डाॅ विकास गुप्ता सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com