147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

लॉकडाउन की पालना का उल्लंघन करने पर की जाएगी सख्त कार्रवाई : उपायुक्त बिढ़ान

सिरसा, 17 अप्रैल।

लॉकडाउन की पालना का उल्लंघन करने पर की जाएगी सख्त कार्रवाई : उपायुक्त बिढ़ान


               उपायुक्त रमेश चंद्र बिढ़ान ने कहा कि आमजन इस संकट की घड़ी में कोरोना वायरस की गंभीरता को समझें और प्रशासन द्वारा बचाव संक्रमण के फैलाव को रोकने में पूर्णत: सहयोग करें। लॉकडाउन की अनुपालना में उल्लंघन को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों व दुकानदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


                उपायुक्त बिढ़ान ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा जनसुविधा के मद्देनजर जरूरी वस्तुओं की दुकानों के खोलने व बंद करने का समय निर्धारित किया गया है। उन्होंने कहा कि निर्धारित समय से पहले व समय के बाद तक दुकानें खोलने वाले व सोशल डिस्टेंस की पालना करने वाले दुकानदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने सभी किरयाणा दुकानदारों, मेडिकल हॉल तथा पैट्रोल पंप संचालकों से कहा है कि वे सोशल डिस्टेंस का विशेष ख्याल रखें। जो भी व्यक्ति दुकानों पर आते हैं उन्हें सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील करें। उपायुक्त ने कहा कि गांवों में ग्रामीणों द्वारा सुरक्षा के महत्व को समझते हुए लगाए जा रहे ठीकरी पहरे सराहनीय है। इसी तरह शहरी क्षेत्र में भी लोग कॉलोनियों व गलियो में जमा न हो। लोग अपने स्तर पर भी एक दूसरे का सोशल डिस्टेंस का महत्व बताएं और घर में ही रहने के लिए प्रेरित करें।

https://propertyliquid.com/


                लॉकडाउन के दौरान सरकारी हिदायतों की गंभीरता से पालना के लिए एसडीएम जयवीर यादव व डीएसपी आर्यन ने शुक्रवार को सिरसा शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया और नाकों पर तैनात पुलिस कर्मियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। इस दौरान पुलिस द्वारा अनावश्यक रुप से घूम रहे दुपहिया वाहनों के चालान भी काटे। एसडीएम ने नागरिकों से आह्वïान किया कि कोरोना वायरस के खिलाफ मुहिम में प्रशासन का पूर्णत: सहयोग करें और लॉकडाउन की हिदायतों का गंभीरता से पालन करें। अतिआवश्यक होने पर ही घर से निकलें व दुकानों पर भीड़ एकत्रित न करें। उन्होंने दुकानदारों से कहा कि जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित किए गए समय अनुसार ही अपनी दुकानें खोलें और सोशल डिस्टेंस का विशेष ध्यान रखें।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!