46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने माता मनसा देवी में पूजा अर्चना कर मनाया जन्मदिन

For Detailed

पंचकूला, 12 जून –    हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने आज श्री माता मनसा देवी मंदिर में अपने जन्मदिन के अवसर पर परिवार के सदस्यों के साथ पूजा अर्चना की। मंत्रोच्चारण के साथ पूजा अर्चना के दौरान देश की सुख, शांति और समृद्धि की कामना करते हुए प्रार्थना की। विधि पूर्वक पूजा अर्चना के बाद मंदिर परिसर की परिक्रमा भी की।
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का श्री माता मनसा देवी मंदिर में पहुंचने पर उपायुक्त डा. यश गर्ग ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। इस मौके पर पुलिस उपायुक्त हिमाद्रि कौशिक, श्री माता मनसा देवी के सीईओ अशोक बंसल, महासचिव शारदा प्रजापति, काली माता मंदिर सचिव पृथ्वी सिंह समेत अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

बच्चों के साथ साथ काटा केक
इंद्रधनुष ऑडिटोरियम सेक्टर 5 पंचकूला में हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जन्मदिन के अवसर पर राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने बच्चों के साथ केक काटकर जन्मदिन की खुशियों को बांटा। राज्यपाल को हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने केक खिला कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। महिला एवं बाल कल्याण मंत्री श्री असीम गोयल, श्रीमती अमित पी कुमार ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

https://propertyliquid.com