Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कालका में धूमधाम से किया गया खंड स्तरीय सांस्कृतिक उत्सव का आयोजन

For Detailed

पंचकूला सितंबर 4: पिंजौर ब्लॉक के राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कालका में खंड स्तरीय सांस्कृतिक उत्सव का आयोजन बड़े धूमधाम से किया गया । इसमें खंड के लगभग 400 से अधिक छात्र छात्राओं ने भाग लिया।
  कार्यक्रम का शुभारंभ पिंजौर ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी श्री मती सीमा रानी और प्रिंसिपल पिंजौर और प्रिंसिपल बाड़ गोदाम के द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ किया गया। विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री  राजकुमार आर्य ने मुख्य अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया और सभी प्रतिभागियों को उनकी परफॉर्मेंस के लिए शुभकामनाएं दी।

राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कालका में धूमधाम से किया गया खंड स्तरीय सांस्कृतिक उत्सव का आयोजन
राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कालका में धूमधाम से किया गया खंड स्तरीय सांस्कृतिक उत्सव का आयोजन


   जिला कल्चरल कोऑर्डिनेटर दीपा रानी ने बताया कि इस सांस्कृतिक उत्सव में कक्षा 5 से 8 तथा कक्षा 9 से 12 के विद्यार्थी फोक ग्रुप डांस लोक ,फोक डांस  सोलो, रागिनी ,स्किट ,सोलो म्यूजिक और सोलो डांस में भाग लेते हैं तथा ब्लॉक स्तर पर विजेता बच्चे जिला स्तरीय सांस्कृतिक उत्सव में अपनी प्रस्तुतियां देते हैं ।खंड शिक्षा अधिकारी श्री सीमा रानी ने सभी बच्चों को हरियाणवी संस्कृति इतिहास से रूबरू कराया।  ब्लॉक रिसोर्स कोऑर्डिनेटर ने सभी बच्चों को उनकी सभी प्रस्तुतियों के लिए बधाई दी और स्कूल की प्रधानाचार्य एवं सभी स्टाफ  सदस्यों को सांस्कृतिक उत्सव के सफल आयोजन के लिए भी बधाई दी। मुख्य अतिथि के रूप में जिला शिक्षा अधिकारी श्री सतपाल कौशिक ने शिरकत की उन्होंने बच्चों द्वारा दी गई प्रस्तुतियों की प्रशंसा की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आशीर्वाद दिया।
   कार्यक्रम के अंत में बच्चों को  प्रशस्ति  पत्र प्रदान कर प्रोत्साहित किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित श्रीमती नीलम शर्मा ने विजेता बच्चों को बधाई के साथ आशीर्वाद दिया।राज्य स्तरीय रागनी गायक सौरभ अत्री ने कहा की हरियाणवी संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए लोगों को धोती कुर्ता और पगड़ी पहननी चाहिए।
     इस कार्यक्रम को सफल बनाने में तृप्ति, सरबजीत, विकास, निधि, सोनिया, क्रांति ,बबीता सुशीला, सुमन ,अनीता धीमान, सुमन, लता, रेखा, कुसुम ,यश देवी, ममता, मुकेश ,पल्लवी ,नीतू ,सुमन देवी ,अनीता देवी, स्नेह लता, शीतल, पूनम, राजविंदर, पूजा, मीनाक्षी, हरदीप, वनिता, रीता रंजन ,सोनू, सुषमा, प्रियंका, दिलीप ,मंजू, बिंदु ,सुलेखा ,सुनीता शर्मा, अनुपम, बलजीत ,देवराज, रिंपी ,राजेंद्र सिंह, आरुषि, सतवीर ,प्रीति ,प्रीति रानी और सभी स्टाफ सदस्यों का संपूर्ण योगदान रहा।

https://propertyliquid.com