147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 15 सितंबर को जिला में करेंगे जन संवाद

बरवाला और पंचकूला में आमजन से होंगे रू-बरू

उपायुक्त श्री सुशील सारवान ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए तैयारियों का लिया जायजा, अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

For Detailed

पंचकूला, 13 सितंबर- उपायुक्त श्री सुशील सारवान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के 15 सितंबर को आयोजित होने वाले जन संवाद कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर आज  राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, बरवाला और यवनिका पार्क सेक्टर- 5 का दौरा किया और कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।


मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल अपने जन संवाद कार्यक्रम की श्रंखला को आगे बढाते हुए जिला में दो स्थानों पर आमजन से सीधा संवाद करेंगे और सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों को लेकर फीडबैक लेंगे।


यहां होंगे मुख्यमंत्री के जन संवाद कार्यक्रम
उपायुक्त श्री सुशील सारवान ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल प्रदेश भर में जन संवाद कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों से रू-बरू हो रहे हैं। इसी कड़ी में 15 सितंबर को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बरवाला में जन संवाद कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जहां मुख्यमंत्री आमजन से सीधा संवाद करेंगे। इस अवसर पर वे पीएमश्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बरवाला का उदघाटन भी करेंगे। इस स्कूल से बरवाला व आस-पास की छात्राओं को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त करने का अवसर मिलेगा। मुख्यमंत्री स्कूल परिसर में पौधारोपण कर इस अवसर को यादगार बनाएंगे। श्री सारवान ने बताया कि इसके उपरांत मुख्यमंत्री पंचकूला सेक्टर 5 स्थित यवनिका पार्क में जन संवाद करेंगे जहां वे गांववासियों के साथ-साथ शहरवासियों से भी संवाद कर सरकार की नीतियों के बारे में फीडबैक लेंगे और उनका लाभ उठाने में आ रही समस्याओं के समाधान के लिए उपस्थित अधिकारियों को मौके पर ही दिशा-निर्देश देंगे।
श्री सारवान ने बताया कि मुख्यमंत्री के जन संवाद कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए जिला प्रशासन द्वारा प्रशासनिक स्तर पर सभी आवश्यक तैयारियां की जा रही हैं। कार्यक्रम में आने वाले लोगों को सभी मूल-भूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए संबंधित विभागों को दिशा-निर्देश दिये गए हैं। कार्यक्रम में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस द्वारा चाक-चौबंद व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। इसके अलावा आमजन को आयोजन स्थल तक आने के लिए किसी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए यातायात व्यवस्था सुचारू रखी जाएगी।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त वर्षा खाँगवाल, एसडीएम ममता शर्मा, नगर निगम की संयुक्त आयुक्त ऋचा राठी, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गगनदीप सिंह, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी राजन सिंगला, डीईओ सतपाल कौशिक , लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता गौरव जैन, खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी बरवाला विशाल पराशर, पंचायती राज के कार्यकारी अभियंता विकास राणा, सीएमजीजीए अनुकूल त्रिपाठी सहित अन्य संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com