147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

पुलिस द्वारा नियमित रूप से जारी है चैकिंग का कार्य जारी।

अम्बाला, 6 मई:-

एडीजीपी अलोक राय ने बुधवार को लॉक डाउन 3.0 के तहत कानून की दृष्टि से किए गए  प्रबन्धों का जायजा लेते हुए पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने निरीक्षण के दौरान पुलिस द्वारा चलाई जा रही तमाम गतिविधियों के बारे में सम्बन्धित अधिकारियों से विस्तार से जानकारी ली।

For Detailed News-


एडीजीपी अम्बाला रेंज अलोक राय ने निरीक्षण के दौरान शम्भू बैरियर, सद्दोपुर बैरियर व देवी नगर नाका पर जाकर वहां की वास्तविकता की जानकारी ली। उन्होंने नाके पर तैनात पुलिस कर्मचारियों को कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से जो हिदायतें जारी की गई हैँ, उनकी अनुपालना करना सुनिश्चित करें। किसी भी वाहन को बिना चैक करे प्रवेश न करने दें। उन्होंने बताया कि जो लोग यहां से गुजर रहे हैं, उनके मूवमैंट पास भी जरूर चैक करें और जो पास जारी किए गए हैं, उनकी वास्तविकता की जानकारी भी लें। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पुलिस कर्मचारी भी सावधानी बरतते रहें।

https://propertyliquid.com/


डीएसपी हैडक्वार्टर सुल्तान सिंह ने एडीजीपी को अवगत करवाया कि पुलिस द्वारा सभी नाकों पर नियमित रूप से चैकिंग की जा रही है तथा जो भी हिदायतें दी गई हैं, उसकी अनुपालना भी की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि जो वाहन यहां से गुजर रहे हैं, उनकी चैकिंग के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग द्वारा तैनात स्टाफ द्वारा उनकी स्क्रीनिंग भी की जा रही है। किसी भी वाहन को बिना चैकिंग के सीमा में प्रवेश नही करने दिया जा रहा है। सुरक्षा की दृष्टि से यहां पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। इस मौके पर दुर्गा शक्ति की इंचार्ज एएसआई रेणू भी उपस्थित थी। 

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!