46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

पिंजौर बाइपास से वाहनों को निकालने के लिए सेफ्टी पैरामीटर के साथ दो दिन में वैकल्पिक रास्ता तैयार करे – डा. यश गर्ग

उपायुक्त ने ठेकेदार को दिए निर्देश

For Detailed

पंचकूला, 17 मई – उपायुक्त डा. यश गर्ग ने ठेकेदार को पिंजौर बाइपास से वाहनों को निकालने के लिए सेफ्टी पैरामीटर के साथ वैकल्पिक रास्ता दो दिन में तैयार करने के निर्देश दिए। साथ ही रोड अंडर ब्रिज के काम को जल्द पूरा करने को कहा।
डा. यश गर्ग आज लघु सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में एनएचएआई शिमला, चंडीगढ़, पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के अधिकारियों के साथ जिला के रोड को लेकर बनी समस्याओं पर आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में उपायुक्त ने संबन्धित अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए।
उपायुक्त ने एनएचएआई चंडीगढ़ को निर्देश दिए कि वो सेक्टर-26, 27 चैक पर बनी समस्या का समाधान करें। साथ ही पंचकला-यमुनानगर हाईवे पर वन-वे स्पाट पर संकेत बोर्ड और वैकल्पिक डिवाइडर की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। इसके अलावा माजरी चैक एरिया को रि-डिजाइन पर काम करने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि शिमला हाईवे पर डीएलएफ के सामने ओवर ब्रिज के निर्माण और सर्विस रोड को जल्द शुरू किया जाए ताकि वाहन चालकों को यहां से आने-जाने में किसी प्रकार की दिक्कत ना रहे।
डा. यश गर्ग ने एनएचएआई शिमला को निर्देश दिए कि वो बद्दी नालागढ़ हाईवे का निर्माण पूरा होने तक वैकल्पिक रास्ता वाहनों के लिए तैयार करें। वैकल्पिक रास्ता होने से बद्दी आने-जाने वाले वाहनों को परेशानी नहीं होगी।
उपायुक्त ने निर्देश दिए कि 15 दिनों में रोड सेफ्टी की बैठक का आयोजन किया जाना है। बैठक से पहले अपने-अपने विभाग के काम को पूरा करने सुनिश्चित करें।
इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त सचिन गुप्ता, पीडब्ल्यूडी बीएंडआर एक्सईएन जगविन्द्र रंगा, एनएचएआई चंडीगढ़ डीजीएम प्रियंका, ठेकेदार जयदीप मौजूद रहे।

https://propertyliquid.com