46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

*पंचकूला विधानसभा के लिए 12 प्रत्याशियों ने 16 नामांकन पत्र दाखिल किये – डा. यश गर्ग*

*13 सितम्बर को नामांकन पत्रों की छंटनी और 16 सितम्बर को नामांकन पत्र वापस ले सकेंगे प्रत्याशी- जिला निर्वाचन अधिकारी*

For Detailed

पंचकूला, 12 सितम्बर – हरियाणा विधानसभा आम चुनाव 2024 के अंतर्गत नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन आज पंचकूला विधानसभा में 12 प्रत्याशियों ने 16 नामांकन पत्र दाखिल किये। 

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डा. यश गर्ग ने बताया कि 02-पंचकूला विधानसभा में एसडीएम एवं रिटर्निंग अधिकारी गौरव चौहान के समक्ष आज इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्रत्याशी चंद्र मोहन ने चार और सीमा ने दो, जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी सुशील गर्ग और कुसुम गर्ग, भारतीय वीर दल से भारत भूषण, आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी प्रेम कुमार गर्ग और मोनिका गोयल, इंडियन नेशनल लोकदल के प्रत्याशी क्षितिज चौधरी ने एक-एक नामाकंन पत्र दाखिल किया। उन्होंने बताया कि महाबीर प्रसाद शर्मा, गुरतेज सिंह, सरोज बाला और नताशा सूद ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल किये। 

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि इससे पहले राइट टू रिकाॅल पार्टी के प्रत्याशी कृष्ण सिंह नेगी ने एक और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने दो नामांकन पत्र दाखिल किये थे। उन्होंने बताया कि 13 सितम्बर को नामांकन पत्रों की छंटनी की जाएगी और 16 सितम्बर को नामांकन पत्र वापस लिए जा सकते हैं। उन्होंने बताया कि पांच अक्तूबर को मतदान और 8 अक्तूबर को मतगणना की जाएगी।

https://propertyliquid.com