Panjab University scientists bags many research grants from the Department of Science & Technology and Renewable Energy, Chandigarh Administration

धूमधाम से मनाया जाएगा उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह : एसडीएम दिलबाग सिंह

ऐलनाबाद, 28 जुलाई।

For Detailed News-

-समारोह की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन, एसडीएम ने अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश


एसडीएम दिलबाग सिंह ने कहा कि हर वर्ष की भांति उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह पूरे उत्साह जोश के साथ मनाया जाएगा, समारोह का आयोजन कोविड-19 के नियमों की पालना के साथ किया जाएगा। उन्होंने सभी अधिकारियों से कहा कि वे स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए जो दायित्व उन्हें सौंपा गया है उस कार्य को पूरी निष्ठïा व लग्न से तय समय सीमा में पूरा करें।


एसडीएम दिलबाग सिंह बुधवार को अपने कार्यालय के बैठक कक्ष में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों के संबंध में अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में संबंधित अधिकारियों ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि इस बार स्वतंत्रता दिवस समारोह में ध्वजारोहण, भाषण के अलावा परेड व मार्च पास्ट किया जाएगा। समारोह की फाइनल रिहर्सल 13 अगस्त को आयोजित की जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि समारोह स्थल को भव्य रूप से सजाया जाए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि समारोह स्थल पर सफाई व्यवस्था पुख्ता की जाए तथा स्थल को सेनेटाइज भी करवाया जाए। समारोह स्थल पर एम्बुलेंस, सेनेटाइजर व मास्क आदि की समुचित व्यवस्था होनी चाहिए। इसके अलावा जन स्वास्थ्य विभाग समारोह स्थल पर पीने के पानी की पुख्ता व्यवस्था करें।

https://propertyliquid.com