46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

दीपावली पर्व के मद्देनजर उपायुक्त ने जिला वासियों को कोविड दिशा-निर्देशों की पालना करने की की अपील

-बाज़ारों में जाते समय मास्क व उचित सामाजिक दूरी का करें पालन-उपायुक्त

For Detailed News-

पंचकूला, 2 नवंबर- उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने दीपावली के मद्देनजर जिला वासियों से अपील की है कि वे दीपावली के पर्व को श्रद्धापूर्वक मनाने के साथ-साथ कोविड दिशा-निर्देशों की पालना अवश्य करें। उन्होंने कहा कि कोरोना कम हुआ परंतु पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है।


श्री विनय प्रताप सिंह ने कहा कि जनता के सहयोग और स्वास्थ्य विभाग के लगातार प्रयासों के परिणामस्वरूप जिला में कोरोना का ग्राफ घट कर काफी कम हो गया है। उन्होंने कहा कि हमारे समाज में त्यौहारों का बहुत महत्व है और दीपावली को पूर्ण श्रद्धा व उत्साह से मनाया जाता है। परंतु कोविड के समय में हमें त्यौहारों के दौरान विशेष एहतियात बरतने की आवश्यकता है क्योंकि कोविड एक-दूसरे के संपर्क में आने से फैलता है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे बाजारों मे खरीदारी के समय उपयुक्त दूरी बनाए रखें व मास्क का प्रयोग अवश्य करें।

https://propertyliquid.com


उपायुक्त ने कहा कि कोविड को हराने के लिए प्रशासन के प्रयासों के साथ-साथ जनता का सहयोग अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि हम कोविड दिशा-निर्देशों का पालन करके स्वयं के साथ-साथ दूसरों को भी सुरक्षित रख सकते हैं। उन्होंने जिला वासियों से आहवान किया कि वे कोविड से बचने के लिए अपनी दिनचर्या में योग को अवश्य शामिल करें। योग हमारे शरीर में न केवल रोग प्रतिरोधक श्रमता को बढाता है बल्कि शरीर को उर्जावान भी बनाता है।