147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

डब्ल्यू आई सी सी आई की चंडीगढ़ इकाई का हुआ गठन , दीपका बाहरी चंडीगढ़ अध्यक्ष नियुक्त

चंडीगढ़ 13 जनवरी –

हम डिजिटल मार्केटिंग के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाएंगे- दीपिका बाहरी

 चंडीगढ़ स्थित डिजिटल मार्केटिंग कंपनी अंर्तजाल के प्रसिद्ध उद्यमी और सीईओ मैडम दीपका बाहरी को आज प्रेस क्लब चंडीगढ़ में वुमेन्स  इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की चंडीगढ़ अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया।  मास्टर शेफ सीजन 1 के फाइनलिस्टों में से एक, प्रसिद्ध शेफ और मास्टर शेफ कांडला निझुन मास्टरशेफ को उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया ।   डॉ। हरवीन अरोड़ा, संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष  डब्ल्यू आई सी सी आई  के द्वारा उनको  नियुक्ति पत्र दिया गया ।  उद्घाटन समारोह में बोलते हुए, दीपिका बाहरी ने कहा, “हम सभी के लिए यह बहुत खुशी की बात है कि विभिन्न क्षेत्रों से हमारे 29 प्रमुख सदस्य हैं।”  परिणामस्वरूप हम विभिन्न परियोजनाओं में डिजिटल मार्केटिंग के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाएंगे।  नवनियुक्त अध्यक्ष दीपका बाहरी  ने कहा कि उन्होंने इस उद्देश्य के लिए पहले से ही कुछ योजनाएं बनाई हैं, जिसके तहत वह वृक्षारोपण अभियान और एक पुस्तक दान अभियान शुरू करेंगी।  हमारी दूसरी प्राथमिकता 200 महिलाओं को छात्रवृत्ति प्रदान करना है।  डब्ल्यू आई सी सी आई  अंतरराज्यीय के सहयोग से एक मुफ्त डिजिटल विपणन पाठ्यक्रम प्रदान करेगा।


 उन्होंने कहा कि हम इंटरनेट के माध्यम से एक एप्लीकेशन शुरू करने जा रहे हैं, जिसे हम सभी स्कूलों में मुफ्त में उपलब्ध कराएंगे।  यह सभी उपस्थिति, असाइनमेंट और होमवर्क को कवर करेगा।

For Detailed News-

 उल्लेखनीय है कि भारत में महिला उद्यमियों और कामकाजी महिलाओं के लिए वुमन्स इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्री एक प्रमुख बिजनेस चैंबर है।  डब्ल्यू आई सी सी आई  को ऑल लेडीज़ लीग महिला आर्थिक मंच और सी-इकोनॉमिक्स के विशाल नेटवर्क का समर्थन प्राप्त है, जिसके दुनिया भर में 200,000 सदस्य और खेल हैं, जिनमें से 50,000 भारतीय हैं।  महिला सशक्तिकरण के लिए डब्ल्यू आई सी सी आई की उपलब्धियां महत्वपूर्ण हैं। मैडम दीपका बहरी की नियुक्ति से, यह आशा की जाती है कि महिला उद्यमियों को डिजिटल मार्केटिंग में एक अच्छी दिशा मिलेगी।

https://propertyliquid.com

 उल्लेखनीय है कि डब्ल्यू आई सी सी आई में डॉ।  जैस्मीन कांग राणा, डॉ।  गीतांजलि खन्ना, रितिका सिंगला, रूपाली खन्ना, मिन्टी बंसल, रितु खन्ना, सुधा जैन सुदीप, हरलीन कौर, गगन आनंद, शिराज सैनी, एस।  दिव्या जैन, सुमित संधू, सोनू अग्रवाल, सिमरनजीत कौर, शिखा वर्मा, अमनजोत कौर, गार्गी कपूर, दीपाली गुलाटी, कीर्ति खुराना, अंजलि गौर, ममता शर्मा, किरण शर्मा, श्वेता अग्रवाल और नितिका बजाज सदस्य  के रूप में शामिल हैं।