46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

जिला रोजगार कार्यालय पंचकूला द्वारा 27 अगस्त को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सेक्टर 1 पंचकूला में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है।

पंचकूला, 22 अगस्त-

जिला रोजगार कार्यालय पंचकूला द्वारा 27 अगस्त को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सेक्टर 1 पंचकूला में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। 

रोजगार विभाग के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस रोजगार मेले मे पंचकूला व नजदीकी क्षेत्र की कंपनियों को आमंत्रित किया गया है ताकि वे मौके पर ही युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवा सके। इन कंपनियों में मारुति लिमिटिड, बैकओन सर्विसिज, एनबिट, अरविंद केयर, जोमैटो, एक्सेस बैंक, आईसीआईसीआई बैंक इत्यादि शामिल है। उन्होंने बताया कि इन रोजगार मेले में 10वीं, 12वीं, स्नातक और आईटीआई पास युवक युवतियां रोजगार के अवसरों का लाभ हासिल कर सकते है। ये कंपनियां चयनित युवाओं को कम से कम 10 हजार रुपये मासिक का शुरुआती वेतन और नियमित रोजगार प्रदान करेंगी। उन्होंने कहा कि रोजगार मेले में शामिल होने के लिये इच्छुक युवा वेबसाईट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडाॅटएचआरईएक्सडाॅटजीओवीडाॅटइन पर अपना पंजीकरण अवश्य करवा लें। उन्होंने कहा कि रोजगार मेले में युवाओं को अपने साथ शिक्षा व अनुभव के मूल प्रमाण पत्र, रोजगार विभाग का पंजीकरण कार्ड, दो फोटो और बायोडाटा लेकर आना होगा।

  इस मौके पर विभिन्न बैंकों के अधिकारियों द्वारा युवाओं को स्वरोजगार आरंभ करने के लिये उपलब्ध ऋण व प्रशिक्षण सुविधाओं की जानकारी दी जायेंगी और मौके पर ही ऋण स्वीकृत भी किये जायेंगे। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply