147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

जिला आयुर्वेद अधिकारी डा.ॅ दिलीप कुमार मिश्रा विभाग द्वारा जिला में रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढाने के लिए आयुष क्वाथ आयुर्वेदिक औषधि के वितरण का अभियान चलाया जा रहा है।

For Detailed News-

पंचकूला 1 जुलाई- जिला आयुर्वेद अधिकारी डा.ॅ दिलीप कुमार मिश्रा विभाग द्वारा जिला में रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढाने के लिए आयुष क्वाथ आयुर्वेदिक औषधि के वितरण का अभियान चलाया जा रहा है।

https://propertyliquid.com/


उन्होंने बताया कि वर्तमान में जिला पंचकूला में बढते रोगियों की संख्या को देखते हुए आयुष विभाग त्वरित गति से आयुष क्वाथ का कंटेनमेंट जोन में वितरण करवाया जा रहा है। डाॅ0 तरूणा प्रेमी, सजय़ व डाॅ0 सुमन गुप्ता, डाॅ0 शशिकान्त, डाॅ0 नरेश, डाॅ श्रुति सहित पुरी टीम ने जिला के कई कनटेंन्मैंट जोन में वरिष्ठ नागरिकों व अन्य नागरिकों को आयुष क्वाथ का वितरण किया गया। इनसे नागरिकों एंव वरिष्ट नागरिकों की रोगों से लडने की क्षमता को बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक काढ़ों व हल्दी मिला हुआ गोल्डन मिल्क के सेवन का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। इसके अलावा सोशल डिस्टेसिंग एंव योेगाभ्यास करने के लिए भी लोगों को जागरूक किया गया। उन्होंने बताया कि इस औषधियों के सेवन से उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में सहायता मिलेगी।

Watch This Video Till End….