Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

जवाहर नवोदय विद्यालय में सत्र 2024-25 के लिए कक्षा 9 और 11 वीं में रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि  31 अक्तूबर तक बढ़ी – उपायुक्त

जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा का आयोजन आगामी 10 फरवरी 2024 को किया जाएगा

For Detailed

पंचकूला अक्तूबर 20 : उपायुक्त एवं जवाहर नवोदय विद्यालय मौली की प्रबंधन समिति के अध्यक्ष श्री सुशील सारवान ने बताया कि गांव मौली  में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में सत्र 2024-25 के लिए कक्षा 9 और 11 वीं में रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि  31 अक्तूबर तक बढ़ा दी गई है।

उन्होंने बताया कि विद्यालय की कक्षा नौंवी और 11 वीं में प्रवेश के लिए जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा का आयोजन आगामी 10 फरवरी 2024 को किया जाएगा। जिला में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में दाखिला लेने के लिए विद्यार्थी शैक्षणिक सत्र 2023-24 के दौरान जिला में स्थित सरकारी, सरकारी मान्यता प्राप्त स्कूल से अध्ययनरत होना चाहिए। विद्यालय समिति की वैबसाईट http://www.navodaya.gov.in पर ऑनलाईन आवेदन कर सकते हैं। विद्यालय में कक्षा 6 से 12वीं तक सह-शैक्षिक तथा पूर्णत आवासीय आदि गतिविधियां करवाई जाती हैं।

डीसी ने बताया कि जिला में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में दाखिला लेने के लिए विद्यार्थी शैक्षणिक सत्र 2023-24 के दौरान जिला में स्थित सरकारी, सरकारी मान्यता प्राप्त स्कूल से अध्यनार्थ होना चाहिए। कक्षा 09 में एडमिशन के लिए विद्यार्थी कक्षा आठ में तथा कक्षा 11 वीं में दाखिला लेने के इच्छुक अभ्यर्थी कक्षा 10 वीं में अध्ययन कर रहे हों। अभ्यर्थी नवोदय विद्यालय समिति की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

विद्यालय के प्राचार्य रूप चंद ने बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा 6 से 12वीं तक सह-शैक्षिक तथा पूर्णत आवासीय, मुख्य रूप से ग्रामीण क्षेत्रों के प्रतिभाशाली बच्चों को गुणवत्ता युक्त आधुनिक शिक्षा आदि गतिविधियां करवाई जाती हैं।अधिक जानकारी के लिए आप जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा प्रभारी दलीप कुमार 9816159535 से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

https://propertyliquid.com