योगासनों पर पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन

चुनाव प्रक्रिया में तैनात अधिकारी व कर्मचारियों के मतदान के लिए डाक मतपत्र सुविधा केंद्र बनाए गए

30 सिंतबर से 4 अक्तूबर 2024 तक प्रातः 9 बजे से शाम 5 बजे तक कर सकते हैं मतदान

For Detailed

पंचकूला, 29 सितंबर उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ यश गर्ग ने बताया कि हरियाणा विधानसभा आम चुनाव-2024 के मद्ेनजर जिले में शांतिपूर्वक व पारदर्शी चुनाव करवाने के लिए प्रशासन पूरी तरह तैयार है। उन्होने बताया कि जिन अधिकारियों व कर्मचारियों की डयूटी चुनाव प्रकिया में लगी हुई है, व जिन्होने फार्म 12 जमा करवाया है। वे पोस्टल बैलेट के माध्यम से डाक मतपत्र सुविधा केंद्र पर जाकर अपने मत का प्रयोग कर सकते है। उनके मतदान का प्रयोग सुनिश्चित करने के लिए डाक मतपत्र सुविधा केंद्र पंचकूला व कालका विधानसभा क्षेत्र में बनाए गए हैं।

उन्होने बताया कि 02- पंचकूला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अधिकारी व कर्मचारियों के लिए राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सैक्टर- 1 के आडिटोरियम में डाक मतपत्र सुविधा केंद्र बनाया गया है। जिन अधिकारी व कर्मचारियों की डयूटी चुनाव प्रकिया में लगी हुई हैं वो डाक मतपत्र सुविधा केंद्र में आकर पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान कर सकते हैं। डाॅ गर्ग ने बताया कि मतदान करने का समय दिनंाक 30.09.2024 से 04.10.2024 तक प्रातः 9 बजे से शाम 5 बजे तक होगा।

उन्होने बताया कि 01- कालका विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अधिकारी व कर्मचारियों के लिए राजकीय स्नातकोत्तर महिला महाविद्यालय सैक्टर- 14 के कमरा नंबर 112 में डाक मतपत्र सुविधा केंद्र बनाया गया है। जिन अधिकारी व कर्मचारियों की डयूटी चुनाव प्रकिया में लगी हुई हैं वो डाक मतपत्र सुविधा केंद्र में आकर पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान कर सकते हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि मतदान करने के समय दिनंाक 30.09.2024 से 04.10.2024 तक प्रातः 9 बजे से शाम 5 बजे तक होगा।

https://propertyliquid.com