Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

ख्ंाड रायपुररानी के गांव बहबलपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद का भव्य स्वागत

यात्रा के प्रति ग्रामीणों में भारी उत्साह, सरपंच प्रियंका देवी और ग्रामीणों ने यात्रा का किया स्वागत

क्ेंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का ग्रामीणों ने अपने घर पर ही लिया लाभ

For Detailed

पंचकूला, 14 दिसंबर पूर्व टेक्निकल एडवाईजर विशाल सेठ और कालका की पूर्व विधायिका लतिका शर्मा ने आज ख्ंाड रायुपररानी के गांव बहबलपुर में विकसित भारत यात्रा के अवसर पर गूगामेडी के पास मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।
इस अवसर पर ब्लाॅक समिति के चेयरमैन सतबीर राणा भी उपस्थित थे।


पूर्व टेक्निकल एडवाईजर विशाल सेठ और कालका की पूर्व विधायिका लतिका शर्मा ने विभिन्न विभागों द्वारा लगाए गए स्टालों बुढापा पैंशन, आधार कार्ड, उज्जवला योजना, परिवार पहचान पत्र का दौरा कर ग्रामीणों को दी जा रही सर्विसिज का निरिक्षण किया। इस मौके पर बीडीपीओ परमनंदन उपस्थित थ्ेा।


विकसित भारत संकल्प यात्रा का सरपंच प्रियंका देवी और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भव्य स्वागत किया।

विकसित भारत संकल्प यात्रा के अवसर पर बोलते हुए  श्री विशाल सेठ व पूर्व विधायिका लतिका शर्मा ने गावंवासियों से सरकार आपके द्वार आई है, प्रशासन द्वारा लगाए गए स्टालों पर आकर अपनी समस्याओं का तुरंत समाधान करवाने की अपील की।

प्रशासन द्वारा स्टालों के माध्यम से आधार कार्ड, परिवार पहचान पत्र, स्वरोजगार के लिए लोन, उज्जवला योजना के तहत गैस कनैक्शन और अन्य स्टालों पर आकर अपनी समस्याओं का तुरंत निवारण करवाएं व लाभ उठाएं।  इस अवसर पर विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद ऐलईडी वैन के माध्यम से गाँववसियों को  प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का रिकॉर्डेड भाषण दिखाया और सुनाया गया। इसके अलावा केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न  जन कल्याणकारी योजनाओं को डाक्यूमेंट्री के माध्यम से दर्शाया गया जिससे लोग लाभान्वित हुए।

इस अवसर पर पूर्व विधायिका लतिका शर्मा और विशाल सेठ ने पीएम वंदन योजना, अटल पैंशन, वृद्वावस्था सम्मान भत्ता, परिवार पहचान पत्र, बीपीएल कार्ड, आयुष्मान/चिरायु कार्ड और अन्य कल्याणकारी योजनाओं के लाभाथियो को योजनाओं के सर्टिफिकेट प्रदान किए।
इस मौके पर एलईडी वैन के माध्यम से गांववासियों को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का रिकार्डिंड संदेश सुनाया गया, जिसे उपस्थित जनों ने रूचि लेकर सुना। इसके अलावा लघु फिल्म के माध्यम से केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी भी दी गई ताकि लोग उनका लाभ उठा सके।
इस अवसर पर बच्चों ने स्वागत गीत, ग्रुप डांस, देशभक्ति गीत, सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। श्री विशाल सेठ व लतिका शर्मा ने सास्कृतिक प्रस्तुति की भूरी भूरी प्रशंसा की और उनको प्रश्सति पत्र देकर सम्मानित किया।
इसके उपरांत यात्रा गांव गोलपुरा में प्रवेश कर गई, जहां सरपंच गीता देवी तथा अन्य मौजिज लोगों ने यात्रा का भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर गांव के स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। गांव में विभिन्न विभागों द्वारा स्टाल लगाकर गांववासियो ंको केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई।

इस अवसर पर बीजेपी के महासचिव कुलदीप सिंह, बागवाली के सरपंच भारतभूषण, गोलपुरा के सरपंच जनक सिंह, बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता अनिल शर्मा, हरपाल राणा, अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

https://propertyliquid.com