147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

कोरोना से बचाव के लिए मास्क जरूरी, सामाजिक दूरी की पालना करें नागरिक : एसडीएम जयवीर यादव

सिरसा, 22 मार्च।

For Detailed News-


              एसडीएम जयवीर यादव ने सोमवार को स्थानीय रोड़ी बाजार, सदर बाजार, सुभाष चौक, भगत सिंह चौक से परशुराम चौक सहित अन्य बाजारों का दौरा किया और बाजार में बिना मॉस्क लगाए लोगों को मॉस्क देते हुए कोविड-19 की दृढता से पालना के लिए प्रेरित किया।


              एसडीएम जयवीर यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है, इसलिए सावधानी बरतने के साथ-साथ सजगता भी बेहद जरूरी है। जागरूकता और बचाव उपाय अपना कर कोरोना संक्रमण से बचा जा सकता है। इसके साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग द्वारा सामान्य अस्पताल व विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों के माध्यम से कोरोना टीकाकरण किया जा रहा है। इसलिए गंभीर रोग से पीडि़त 45 से 59 आयुवर्ग तथा 60 से अधिक आयुवर्ग के लोग टीकाकरण के लिए आगे आएं और दूसरों को भी टीकाकरण के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और किसी तरह का कोई साइडिफेक्ट नहीं है।

https://propertyliquid.com
              उन्होंने कहा कि मास्क, स्वच्छता और सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाकर हम स्वयं को व दूसरों का कोरोना से बचाव कर सकते हैं। लोगों की लापरवाही के कारण दोबारा से कोरोना के मामले बढने लगे हैं। इसलिए लोगों को अब और अधिक सतर्कता बरतनी होगी। कोरोना को हलके में नहीं लेना है, लक्षण दिखने पर स्वयं आगे आकर अपनी जांच करवाएं और घर से बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग करें और सामाजिक दूरी बना कर रखें।