आदर्श आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों (एसएसटी ) का गठन- जिला निर्वाचन अधिकारी

कीर्ति नगर में 5 नए मामले आने से कंटेनमेंट जोन की बढ़ाई अवधि

सिरसा, 7 जुलाई।


                उपायुक्त रमेश चंद्र बिढ़ान ने बताया कि स्थानीय कीर्ति नगर वार्ड नम्बर 9 व 10 में पांच नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। कीर्ति नगर में गत 2 जुलाई को कोरोना संक्रमण के मामले आने से पहले ही कंटेनमेंट जोन बनाया जा चुका है। अब नए मामले सामने आने पर उक्त क्षेत्र की अवधि बढ़ा दी गई है।

For Detailed News-


                उपायुक्त बिढ़ान ने बताया कि नए मामले कीर्ति नगर की राम गली में आए हैं। राम गली में शमशेर चहल के घर से विकास के घर तक, राम गली (1) में जगदीश कासनियां के घर से मुरारी के घर तक, राम गली (2), राम गली (3) विकास कासनियां के घर से अंग्रेज बठला एमसी के घर तक व श्याम गली में अंग्रेज बठला एमसी के घर से विनोद झोरड़ के घर तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट व बफर जोन में स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए कीर्ति नगर में चिल्ड्रन पब्लिक स्कूल में पहले से बनाए गए कंट्रोल रुम की अवधि बढ़ा दी गई है। कंट्रोल रूम के इंचार्ज पीजीटी देवेंद्र कुमार (98121-65035) हैं। इसके अलावा एपिडेमोलॉजिस्ट डा. संजय व डब्ल्यूसीडीपीओ सिरसा सहायक के तौर पर कार्य करेंगी। कोरोना वायरस के आस-पास के क्षेत्रों में इसके फैलाव को रोकने के लिए संदिग्धों की स्क्रीनिंग, संदिग्ध मामलों का परीक्षण, क्वारंनटाइन, सोशल डिस्टेंस आदि कार्यों के लिए कार्य योजना तैयार कर अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।

https://propertyliquid.com/

Watch This Video Till End….