46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

ऐतिहासिक होगी अमित शाह की रैली रू डा. विनोद स्वामी

गांव सलारपुर में ग्रामीणों को दिया 18 जून को रैली में पहुंचने का न्यौता

For Detailed


सिरसा, 14 जून – ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. विनोद स्वामी ने कहा कि 18 जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली सिरसा के इतिहास में आजतक की सबसे बड़ी ऐतिहासिक रैली साबित होगी। उन्होंने बताया कि रैली को लेकर जिलावासियों में भारी उत्साह है और 18 जून को रिकार्ड तोड़ भीड़ उमड़ेगी।
डा. स्वामी बुधवार को गांव सलारपुर में ग्रामीणों को केंद्रीय मंत्री की रैली का निमंत्रण देने पहुंचे। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार सबका साथ-सबका विकास व सबका प्रयास की नीति पर चलते हुए निरंतर हर क्षेत्र के विकास व गरीब तबके के उत्थान के लिए योजनाएं क्रियांवित कर रही है। कल ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑनलाइन माध्यम से 70 हजार से अधिक युवाओं को रोजगार का तौहफा दिया है। केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी 18 जून को सिरसा में विकास रैली करेंगे। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि वे इस रैली में बढचढकर भाग लें।


इस अवसर पर पूर्व सरपंच कुलवीर पटीर, गिरधारी नाथ, सोनाम दास, बनसा सिंह, अंग्रेज सिंह, छिंदर पाल, भिंदर पाल, राज कुमार बाजीगर, राजा सिंह, बलवीर बोयत, दिनेश बागरिया, गिरधारी अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

https://propertyliquid.com/