Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

*एम सी क्षेत्र में भांग नष्ट करने का विशेष अभियान चलाया*

For Detailed

पंचकूला 27 मई – अतिरिक्त उपायुक्त एवं निगम आयुक्त सचिन गुप्ता के मार्गदर्शन में नगर निगम पंचकूला के विभिन्न सैक्टरों में भांग को नष्ट करने के लिए विशेष अभियान चलाया गया जिसके तहत कर्मचारियों ने भांग को काटकर नष्ट किया गया। 

नगर निगम बागवानी विंग के कार्यकारी अभियंता प्रमोद ने बताया कि नगर निगम के क्षेत्र में चलाए गए अभियान में भांग को काट कर नष्ट करते समय डीसीपी नारकोटिकस जगबीर सिंह, एसीपी रमेश गुलिया भी मौजूद रहे। यह अभियान सैक्टर 12, 12 ए, सैक्टर 2 व 4, डोल्फिन चैक पैट्रोल पम्प, सैक्टर 14 थाना के सामन, और फेस वन ठेका के पास, एमडीसी सैक्टर 4 गांधी कालोनी सहित कई क्षेत्रों में विस्तार से चलाया और लगभग 4 से 5 क्विंटल भांग को काटकर उन स्थानों से उठाकर जलाया गया। उन्होंने कहा कि यह भांग काटने का अभियान आगे भी जारी रहेगा ताकि लोगों को इसके नशे से बचाया जा सके। 

उन्होंने बताया कि सैक्टर 20 की बागवानी विंग ने भी भांग काटने और नष्ट करने का विशेष अभियान चलाया। इस तरह निगम के ओर से लोगों को नशे से मुक्ति दिलाने का भी यह विशेष अभियान है जिसके माध्यम से लोगों में चेतना और जागृति लाई जाएगी। इस मौके पर एसडीओ अजय गौतम, जेई साहिल भी मौजूद रहे।

https://propertyliquid.com