Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

एमएसएमई इकाइयों में निर्यात एवं डिजिटल मार्केटिंग के प्रति जागरूकता लाने को लेकर 11 सितंबर को होगा एक दिवसीय राष्ट्र स्तरीय सेमिनार का आयोजन

For Detailed

पंचकूला, 6 सितंबर। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम इकाईयों को निर्यात एवं डिजीटल मार्किटिंग के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से 11 सितंबर को ‘ एक्सपोर्ट एंड डिजीटल मार्किटिंग‘ विषय पर एक दिवसीय राष्ट्र स्तरीय सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है। यह सेमिनार पंचकूला के सैक्टर-1 स्थित लोक निर्माण विश्राम गृह में आयोजित किया जाएगा। इस सेमिनार में भाग लेने के लिए उद्यमों को  https://forms-gle/KLCeXeSTCErHbbo29   अथवा  www-msmedikarnal.gov.in    पर क्लिक करना होगा।


इस बारे में जानकारी देते हुए एमएसएमई विकास कार्यालय के सहायक निदेशक सतपाल ने बताया कि इस कार्यशाला में एमएसएमई इकाईयों के प्रतिनिधियों को निर्यात की प्रक्रिया बताने के साथ साथ निर्यात के लिए सरकार की विभिन्न योजनाओं और सुविधाओं के बारे में भी विस्तार से बताया जाएगा ताकि वे इन योजनाओं का लाभ उठा सकें। उन्होंने बताया कि
 उन्होंने बताया कि करनाल स्थित एमएसएमई विकास कार्यालय भारत सरकार का एक क्षेत्रीय कार्यालय है जो हरियाणा राज्य की एमएसएमई इकाईयों के संवर्धन और विकास हेतु कार्य करना है। उन्होंने उद्यमियों से अपील करते हुए कहा कि वे उपरोक्त वर्णित लिंक पर क्लिक करते हुए अपना रजिस्ट्रेशन करवाते हुए इसका लाभ उठाएं। इस कार्यक्रम में भागीदारी निशुल्क है।


इस बारे में अधिक जानकारी के लिए सहायक निदेशक श्री सतपाल के मोबाइल नंबर 90342-66600 संपर्क किया जा सकता है। इसके अलावा, दूरभाष नंबर- 0184-2208100 तथा 2208113 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

https://propertyliquid.com