46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

उपायुक्त प्रदीप कुमार ने कोविड-19 की हिदायतों की सख्ती से पालना के लिए उपमंडल स्तर पर किया कमेटियों का गठन

सिरसा, 25 मार्च।

For Detailed News-


              उपायुक्त प्रदीप कुमार द्वारा जिला में कोविड-19 के फैलाव को रोकने के मद्देनजर उपमंडल स्तर पर संंबंधित एसडीएम के नेतृत्व में कमेटियों का गठन किया गया है। कमेटी में संबंधित उप पुलिस अधीक्षक, चिकित्सा अधिकारी व नगर परिषद / पालिका के अधिकारी को शामिल किया गया है। यह कमेटियां अपने-अपने क्षेत्रों में कोविड-19 हिदायतों की पालना सुनिश्चित करेगी।


              उपायुक्त ने बताया कि उपमंडल सिरसा में गठित कमेटी में एसडीएम जयवीर यादव, उप पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, चिकित्सा अधिकारी विपुल गुप्ता, अवतार सिंह, नितिन सोमानी, कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद संदीप सौलंकी, उपमंडल डबवाली में एसडीएम अश्वनी कुमार, डीएसपी कुलदीप सिंह, चिकित्सा अधिकारी अनु राजा, कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद सुमन लता, उपमंडल ऐलनाबाद में एसडीएम दिलबाग सिंह, डीएसपी जगत सिंह, चिकित्सा अधिकारी सौरभ गुप्ता व नगर पालिका रानियां के सचिव आशीष कुमार तथा उपमंडल कालांवाली में एसडीएम विजय सिंह, एएसपी नितिन अग्रवाल, चिकित्सा अधिकारी बोबी व नगर पालिका सचिव ऋषिकेश शामिल हैं।

https://propertyliquid.com


              उन्होंने बताया कि गठित कमेटी अपने-अपने क्षेत्रों में कोरोना से बचाव उपायों व एसओपी गाइडलाइन की अनुपालना करवाना सुनिश्चित करेंगे, इसके लिए नियमित रूप से शहर व गांवों के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों पर लगातार निगरानी रखगी और जो भी नियमों की उल्लंघना करता है, तो उसके खिलाफ निर्धारित नियमों के तहत उचित कार्रवाई करेगी। उन्होंने मॉल, सिनेमा, फैक्ट्री, कारखानें, मैरिज प्लेस, सार्वजनिक स्थलों के संचालकों से अपील की है कि वो एसओपी की गाइडलाइन की अनुपालना अनुसार ही कार्य करें। उपायुक्त ने जिलावासियों से आह्वïान कि वे मॉस्क को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाएं और भीड़-भाड़ से बचते हुए सोशल डिस्टेसिंग की अनुपालना करें।