46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

उपायुक्त ने लघु सचिवालय के सभागार में जिला स्तरीय क्लियरेंस कमेटी की संबंधित अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की करी अध्यक्षता

तय समय सीमा में कार्य को पूरा करने के दिए निर्देश

For Detailed

पंचकूला, 6 दिसंबर उपायुक्त श्री सुशील सारवान ने आज लघु सचिवालय के सभागार में जिला स्तरीय क्लियरेंस कमेटी, पीएनजी, सीएनजी के संबंधित अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता की। उपायुक्त ने सभी विभागों को अपने संबंधित कार्य को तय समय सीमा में निपटाने के निर्देश दिए।
बैठक में 12 लंबित मामलों पर चर्चा की गई। उद्योग केंद्र के संयुक्त निदेशक जी सी लांग्यान ने सभी विभागों द्वारा लंबित मामलों की विस्तार से जानकारी उपायुक्त की दी। उपायुक्त ने संबंधित विभागों को जनता को दी जा रही सर्विसिज को तय समय सीमा में पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होेने कहा कि कोई भी आवेदन या तो अस्वीकार करें या फिर उसे स्वीकार करंे। उन्होने अधिकारियों को अपने विभागों द्वारा दी जा रही सर्विसिज को लंबित न रखने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि संबधित विभागों द्वारा जनता को दी जा रही  सर्विसिज में कोताही बर्दाश्त नही की जाएगी।


इस अवसर पर डीडीपीओ राजन सिंगला, डीआईओ सतपाल शर्मा, एफएसओ तरसेम सिंह, ईओ एचएसआईआईडीसी संजय कुमार, यूएचबीवीएनएल के एसडीओ निलांशु दूबे, एक्साईज एंड टैक्सेशन आफिसर मनीषा अग्रवाल, जिला परिषद से एडीपीएम रोहन, नगर निगम से आकाश कपूर तथा संबंधित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

https://propertyliquid.com