Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

उपायुक्त ने केंद्र सरकार द्वारा निर्धारित स्पीड के नोटिफिकेशन को लागू करने को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की करी अध्यक्षता

स्कूल, कालेज, भीडभाड वाले ईलाको व अन्य सवेंदनशील जगहों पर निर्धारित स्पीड व स्पीड लिमिट के  बोर्ड लगवाने के दिए निर्देश

For Detailed

पंचकूला, 6 दिसंबर उपायुक्त श्री सुशील सारवान की अध्यक्षता में आज लघु सचिवालय के सभागार में केंद्र सरकार द्वारा निर्धारित स्पीड के नोटिफिकेशन को लागू करने को लेकर संबंधित विभागेां के अधिकारियों के साथ बैठक की।


उपायुक्त ने सैक्टरी आरटीए हैरतजीत कौर  को निर्देंश देते हुए कहा कि जिले में स्कूल, कालेज, भीडभाड वाले ईलाको व अन्य सवेंदनशील जगहों पर निर्धारित स्पीड व स्पीड लिमिट के बोर्ड लगवाएं ताकि जिले के लोग ऐसी संवेदनशील जगह पर अपने वाहन की स्पीड बिल्कुल कम रखे और किसी अप्रिय घटना को होने से रोेका जा सके।


उन्होने टैªफिक पुलिस को इन सवेंदनशील जगहों पर हाई स्पीड और रैश ड्राईविंग करने वालों के खिलाफ चालान करने के निर्देश दिए।
श्री सारवान ने नगर निगम को स्कूल, कालेज तथा अन्य संवेदनशील जगहों पर स्पीड बे्रकर स्ट्रीप लगाने और जिन जगहों पर स्ट्रीप लगी हुई है या टूटी हुई है उनको ठीक करने के निर्देश दिए।


उपायुक्त ने जिलावासियों से केंद्र सरकार द्वारा स्पीड के निर्धारित मापदंडोें पर चलने और अपने वाहन सुरक्षित ढंग से चलाने की अपील की।
इस अवसर पर पुलिस उपायुक्त सुमेर प्रताप सिंह, डिप्टी म्यूनिसिपल अपूर्व चैधरी, टैªफिक पुलिस के एसीपी सुरेंद्र सिंह, एसीपी मुकेश कुमार, एक्सईएन अजय पंघाल तथा अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

https://propertyliquid.com