147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

*उपायुक्त ने एसडीएम, ट्रेजरी और तहसील कार्यालय का किया औचक निरीक्षण*

For Detailed

पंचकूला, 28 मार्च : उपायुक्त श्री सुशील सारवान ने आज लघु सचिवालय स्थित एसडीएम कार्यालय, तहसील कार्यालय और ट्रेजरी का औचक निरीक्षण किया और उपस्थित अधिकरियों/कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को जनता के कार्य प्राथमिकता के आधार पर करने के निर्देश दिए ताकि लोगों को किसी प्रकारी की असुविधा का सामना ना करना पड़ें। इस मौके पर उनके साथ जिला राजस्व अधिकारी डाॅ. कुलदीप सिंह भी मौजूद रहे।

श्री सुशील सारवान ने सबसे पहले तहसील कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारी व कर्मचारी को तय समय में लोगों के कार्य को करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कार्यों में किसी भी प्रकार की लेटलतीफी और कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

इसके पश्चात उपायुक्त ने एसडीएम कार्यालय का निरीक्षण किया और वहां पर संबन्धित अधिकारियों से चुनाव सम्बंधित कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने चुनाव कार्य गम्भीरता से करने के निर्देश दिए। उन्होंने एसडीएम कार्यालय में रजिस्टरों को भी चैक किया और कर्मचारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए। 

श्री सुशील सारवान ने लघु सचिवालय की नई बिल्डिंग में स्थित ट्रेजरी कार्यालय का भी निरीक्षण किया जहां पर उन्होंने बिलों की स्थिति के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि लम्बित बिलों के कार्य को शीघ्रता से पूरा किया जाए।

https://propertyliquid.com