Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

इलेक्ट्रिकल बसों की चार्जिंग के लिए पंचकूला में बनाया जा रहा है चार्जिंग स्टेशन – ज्ञानचंद गुप्ता

श्री गुप्ता ने मंदिर कार्य में सहयोग के लिए 51 हजार से देने की करी घोषणा

विधानसभा अध्यक्ष ने हरियाणा राज्य परिवहन पंचकूला की कार्यशाला प्रांगण में विधि विधान के साथ शिव परिवार की मूर्ति स्थापना करवाई

For Detailed

पंचकूला, 24 जुलाई – हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने औद्योगिक क्षेत्र स्थित हरियाणा राज्य परिवहन पंचकूला की कार्यशाला प्रांगण में शिव परिवार की मूर्ति स्थापना में बतौर मुख्यातिथि भाग लिया। श्री गुप्ता ने मंत्रोच्चारण और विधि विधान के साथ शिव परिवार की मूर्ति स्थापना करवाई। इस मौके पर आयोजित हवन-यज्ञ को पूर्णाहुति के साथ संपन्न करवाया गया। विधानसभा अध्यक्ष ने मंदिर के कार्याें के लिए 51 हजार रूपये सहयोग के तौर पर देने की घोषणा की।

विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि अब सावन का महीना चल रहा है। ये महीना भगवान शिव को बहुत ही प्रिय है। इस महीने में शिव को मानने वाले पूजा करने के लिए रोजाना मंदिर जाते हैं। कोई हरिद्वार तो कोई गौमुख से कावड़ लाते हैं। जगह-जगह पर शिविर लगाकर शिव शंकर भगवान का गुणगान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मंदिर के निर्माण से रोडवेज कर्मियों को भी कार्यशाला में ही पूजा-अर्चना करने का मौका मिलेगा।

श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि इस महीने में मंदिर के अंदर मूर्ति स्थापना करना मेरा सौभाग्य है। उन्होंने कहा कि रोडवेज विभाग ने पंचकूला में काफी प्रगति की है। आधुनिक कार्यशाला का निर्माण यहां पर किया गया है। जो हमारी बसों की गुणवत्ता को बनाए रखेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बनाए जो रहे दो चार्जिंग स्टेशनों में भी पंचकूला का नाम शामिल है। सेक्टर-5 में करीब 3 एकड़ में स्थापित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस वर्ष पंचकूला को 45 और इलेक्ट्रिकल बसें मिलने जा रही हैं। मौजूदा समय में विभिन्न रूटों पर 5 बसों का संचालन किया जा रहा है।

श्री गुप्ता ने रोडवेज के अधिकारियों-कर्मचारियों को मंदिर निर्माण करवाने पर शुभकामनाएं दी और सहयोग के तौर पर 51 हजार रूपये मंदिर में कार्य के लिए देने की घोषणा की।

कार्यशाला में भंडारा भी आयोजन किया गया। इसमें रोडवेज के कर्मचारियों के अलावा आस-पास के लोगों ने भी पहुंचकर भंडारा का प्रसाद ग्रहण किया और मंदिर में माथा टेकर आशीर्वाद लिया। मंदिर का निर्माण रोडवेज के अधिकारियों-कर्मचारियों ने आपसी सहयोग से करवाया है।

इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरेन्द्र मलिक, एओ सुनील टंडन, सुपरीटेंडेंट रजनीश, संस्थान प्रबन्धक सतबीर यादव, कार्यशाला प्रबन्ध बृजेश, एडीए राहुल कादियान, अधीक्षक रतन जांगड़ा, कार्य निरीक्षक धर्म सिंह व रविन्द्र, मंदिर कमेटी प्रधान सतपाल समेत अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

https://propertyliquid.com