46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

इनर व्हील क्लब ने अपना संस्थापना दिवस पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित जिमखाना क्लब में बड़ी धूमधाम व हर्षोल्लास से मनाया।

पंचकूला, 11 जनवरी: इनर व्हील क्लब ने अपना संस्थापना दिवस पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित जिमखाना क्लब में बड़ी धूमधाम व हर्षोल्लास से मनाया। यह दिन सही मायनों में स्मृति में बना रहे इसी उद्देश्य से इनर व्हील क्लब के मंडल 308 ने पीजीआई में डायलिसिस के मरीजों का इलाज करने के लिए डायलिसिस मशीन अनुदान स्वरूप दी है।


इस बारे में जानकारी देते हुए इनर व्हील क्लब की अध्यक्षा अनुपम जैन ने बताया कि ‘इंटरनेशनल इनर व्हील क्लब’ द्वारा ” असीमिता” नामक समारोह का आयोजन किया गया था। यह भव्य समारोह इनर व्हील क्लब के मंडल 308 की सभी पूर्व चेयरमैन व क्लब की सभी आईएसओ को समर्पित रहा। कार्यक्रम को क्लब की अंतरराष्ट्रीय अध्यक्षा कपिला गुप्ता व पूर्व एसोसिएशन अध्यक्षा पैट्रिशिया ने भी सुशोभित किया।


इस अवसर पर पीजीआई चंडीगढ़ के नेफ्रोलॉजी विभाग के डॉ विवेक को डायलिसिस मशीन के कागजात सौंपे गए।इस मशीन को खरिदने में पंचकूला इनर व्हील क्लब के इलावा विशेष योगदान आनंद फाउंडेशन व चंडीगढ़ के जोन 3 के सभी क्लब्स का रहा। इस नेक काम में सहयोग देकर इसे सफल बनाने के लिए वे प्रत्येक सदस्य की शुक्रगुजार हैं।


इस समारोह में लगभग 60 क्लब की 220 सदस्यों ने भाग लिया।इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के इलावा आईएसओ के सौजन्य से दौड़ का भी आयोजन किया गया।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!