Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

इंटर कॉलेज एथलेटिक और वेट लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के खिलाड़ियों ने  किया बेहतरीन प्रदर्शन

For Detailed

पंचकूला, 4 दिसंबर : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित इंटर कॉलेज एथलेटिक और वेट लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के खिलाड़ियों ने  बेहतरीन प्रदर्शन किया।

 कॉलेज के प्राचार्य यशपाल सिंह ने विजेता टीम को बधाई दी। उन्होंने खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि सेक्टर- 1 स्थित महाविद्यालय के खिलाड़ी  अपनी लगन और शिक्षकों के बेहतरीन मार्गदर्शन की वजह से दौड़, वेट लिफ्टिंग, क्रिकेट, हॉकी, भारोत्तोलन, कुश्ती जैसी प्रतियोगिताओं में समय-समय पर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार जीतते रहे हैं।  

इस अवसर पर महाविद्यालय के खेल विभाग के प्राध्यापक प्रवीण ढांढा ने बताया कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र में चली तीन दिवसीय प्रतियोगिताओं में महाविद्यालय की टीम ने 3 रजत और 1 कांस्य पदक जीत कर खेल जगत में अपनी विशेष पहचान को कायम रखा है। उन्होंने बताया कि सविता और निशा ने क्रमशः 800 मीटर और 100 मीटर दौड़ में रजत पदक प्राप्त किया। वहीं भूमिका ने डिस्कस थ्रो में रजत पदक तथा वेट लिफ्टिंग में अंजलि बंसल ने कांस्य पदक हासिल किया।

इस अवसर पर खेल विभाग की फैकल्टी डॉ राममेहर, विजय और प्रताप भी उपस्थित रहे।

https://propertyliquid.com