*MC Empowering Young Minds for a Cleaner, Healthier Future through Awareness Activities on International Day of Clean Air for Blue Skies*

आगामी 28 नवंबर तक बढ़ाया गया महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा

सिरसा, 14 नवंबर।

For Detailed News-


जिलाधीश एवं जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के चेयरमैन अनीश यादव ने बताया कि हरियाणा सरकार ने महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा को कुछ शर्तों और ढील के साथ 28 नवंबर, 2021 की सुबह 5 बजे तक बढ़ा दिया है। जिलाधीश ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि वे महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के जारी हिदायतों की पालना अवश्य करें ताकि कोरोना संक्रमण से स्वयं बचा जा सके और दूसरे लोगों को भी सुरक्षित रखा जा सके।

https://propertyliquid.com


उपायुक्त ने बताया कि यह निर्णय कोविड सकारात्मकता दर एवं नए कोविड सकारात्मक मामलों की संख्या में गिरावट के दृष्टिïगत लिया गया है ताकि कोविड महामारी को रोकने के लिए निवारक और एहतिहाती उपायों को जारी रखा जा सके। जिलाधीश ने बताया कि रेस्तरां, बार, जिम, स्पा, सिनेमा हॉल, आदि को पूरी क्षमता के साथ संचालित करने की छूट दी गई है। हालांकि इस दौरान कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए जारी हिदायतों व एसओपी की पालना अवश्य करनी होगी। उन्होंने बताया कि इसके अलावा रेजिडेंशियल यूनिवर्सिटी के कैंपस को संबंधित समेस्टर शैड्यूल अनुसार फिजिकल तौर पर कक्षाओं को शुरू करने की अनुमति दी गई है। इस दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय भारत सरकार व प्रदेश सरकार द्वारा जारी एसओपी की पालना करनी होगी। उपायुक्त ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से कहा है कि वे हरियाणा सरकार द्वारा जारी नए दिशा निर्देशों की पालना सुनिश्चित करवाए।