147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

अवैध शराब की चलती भट्टी सहित 25 लीटर लाहन बरामद

For Detailed News-

264 बोतल देशी शराब, 48 बोतल अवैध शराब व 72 बोतल बीयर सहित छः लोग काबू     

सिरसा, 24 मई……जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से अवैध शराब की चलती भट्टी सहित 25 लीटर लाहन, 264 बोतल शराब देशी शराब, 48 बोतल अवैध शराब व 72 बोतल बीयर के साथ छः लोगों को काबू किया है । प्रथम घटना में जिला की रानिंया थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव नगराना थैहड़ क्षेत्र मे दो अलग-अलग जगहों से तीन लोगों को 25 लीटर लाहन,18 बोतल अवैध शराब व एक अवैध शराब की एक चलती भट्टी के साथ काबू किया है । पकड़े गए व्यक्ति त्रिलोक सिंह पुत्र गुरबचन सिंह निवासी नगराना थैहड़ के कब्जा से 25 लीटर लाहन 3 बोतल अवैध शराब व एक अवैध शराब की चलती भट्टी के साथ काबू किया है । जबकि रणजीत सिंह पुत्र करतार सिंह निवासी वार्ड नंबर 5 रानियां व अमरीक सिंह पुत्र गुलजार सिंह निवासी वार्ड नंबर 3 रानियां को15 बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया है । इस संबंध में जानकारी देते हुए रानिंया थाना प्रभारी सब इंस्पैक्टर साधू राम ने बताया कि पकड़े गए लोगों के खिलाफ थाना  रानिंया में आबकारी अधिनियम व भा.द.स. की धारा 188 के तहत कार्यवाही की गई है । उन्होंने बताया कि रानिंया थाना की एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव नगराना थैहड़ क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सूचना मिली कि गांव का व्यक्ति घर में अवैध रूप से शराब निकाल रहे हैं । उक्त सुचना को पाकर तुरंत दबिश देकर उक्त व्यक्ति को 25 लीटर लाहनव 3 बोतल अवैध शराब व अवैध शराब की चलती भट्टी के साथ काबू कर लिया ।


                                     वही एक अन्य घटना में जिला की सदर डबवाली थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव चौटाला क्षेत्र से एक व्यक्ति को 240 बोतल देशी शराब व 72 बोतल बीयर के साथ काबू किया है । पकड़े गए व्यक्ति की पहचान वेद प्रकाश पुत्र साहब राम निवासी चौटाला के रूप में हुई है । जबकि दो अन्य व्यक्ति फरार हो गए थे ।इस संबंध में जानकारी देते हुए सदर डबवाली थाना प्रभारी इंस्पैक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ थाना सदर डबवाली में आबकारी अधिनियम व भा.द.स.की धारा 188 के तहत अभियोग दर्ज कर फरार व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी है ।

https://propertyliquid.com/

वही एक अन्य घटना में जिला की शहर डबवाली थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव देशुजोंधा क्षेत्र से एक व्यक्ति को 24 बोतल देशी शराब के साथ काबू किया है । पकड़े गए व्यक्ति की पहचान नरेंद्र सिंह उर्फ निंदर उत्तर तीर्थ सिंह निवासी देसू जोधा के रूप में हुई है । इस संबंध में जानकारी देते हुए शहर डबवाली थाना प्रभारी सब इंस्पैक्टर सत्यवान ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ थाना शहर डबवाली में आबकारी अधिनियम  व भा.द.स.की धारा 188 के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है ।

वही एक अन्य घटना में जिला की शहर बडागुढा थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव ढाबा क्षेत्र से एक व्यक्ति को 30 बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया है । पकड़े गए व्यक्ति की पहचान कुलदीप सिंह पुत्र रामकुमार निवासी दौलतपुर खेड़ा रूप में हुई है । इस संबंध में जानकारी देते हुए बडागुढा थाना प्रभारी इंस्पैक्टर मनदीप सिंह ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ थाना बडागुढा में आबकारी अधिनियम  व भा.द.स.की धारा 188 के तहत अभियोग दर्ज किया गया है ।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!