आदर्श आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों (एसएसटी ) का गठन- जिला निर्वाचन अधिकारी

अतिरिक्त अनाज मंडी में मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह : दिलबाग सिंह

ऐलनाबाद, 13 अगस्त।

कोरोना के चलते समारोह का सीमित दायरे में होगा आयोजन, आमंत्रित व्यक्ति ही होंगे समारोह में शामिल


उप मंडलस्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह अतिरिक्त अनाज मंडी में मनाया जाएगा। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने व इससे बचाव के मद्देनजर समारोह का आयोजन सीमित दायरे में होगा। समारोह में आमंत्रित व्यक्ति ही शािमल होंगे।

For Detailed News-

कोविड-19 से बचाव के मद्देनजर नहीं होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम, समारोह स्थल पर मॉस्क पहनना होगा अनिवार्य

एसडीएम दिलबाग सिंह ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस बार भी स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा। कोरोना संक्रमण मामलों व बरसात के मौसम को ध्यान में रखते हुए इस बार उप मंडलस्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की बजाए स्थानीय अतिरिक्त अनाज मंडी में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि समारोह के दौरान कोविड-19 से बचाव संबंधी नियमों की अनुपालना की जाएगी। संक्रमण के फैलाव के चलते समारोह का आयोजन सीमित दायरे में होगा। समारोह में केवल आमंत्रित व्यक्तियों को ही शामिल होने के लिए निमंत्रित किया जाएगा। कोरोना के फैलाव को देखते हुए इस बार सांस्कृति कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जाएगा।

https://propertyliquid.com/


उन्होंने बताया कि समारोह स्थल पर सभी के लिए मॉस्क पहनना अनिवार्य होगा। सोशल डिस्टेसिंग की दृढता से अनुपालना की जाएगी। समारोह स्थल को 14 अगस्त को शाम व समारोह की सुबह को पूरी तरह से सेनेटाइज किया जाएगा। उन्होंने उप मंडलवासियों का आह्वान किया कि वे कोरोना के फैलाव को रोकने व इससे बचाव के लिए प्रशासन का सहयोग करें। प्रशासनिक हिदायतों व नियमों का अनुपालन करें। उन्होंने कहा कि लोग घर पर रहें, जरूरी होने पर घर से बाहर निकलते समय मूंह पर मॉस्क अवश्य पहनें। भीड़-भाड़ से बचें और एक दूसरे से दो गज की दूरी पर रहें।