मतदाता पहचान पत्र के साथ आधार नंबर जोड़ने की कार्यवाही शुरू, मतदाता सूचियों के नए फार्म भी हुए लागू

हेमा मालिनी : पाकिस्तान से विपक्षियों का है पुराना याराना

बस्ती। 

जनता की सच्ची हितैषी व विकास के पहिए पर ले जाने वाली एक मात्र सरकार बीजेपी की ही है। अब तक जितनी गैर बीजेपी सरकारें केन्द्र व प्रदेश में आईं, उन्होंने सिर्फ और सिर्फ अपना पेट भरा और देश को लूटकर खोखला करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि अगर भारत को दुनिया की नजर में शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में देखना चाहते हैं तो बीजेपी की सरकार लाना होगा।

कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि ये पार्टियां पाकिस्तान की भाषा बोल रही हैं क्योंकि इनका पाकिस्तान से पुराना याराना है। 

उक्त बातें बीजेपी की सांसद व प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने बुधवार को बस्ती से बीजेपी के उम्मीदवार हरीश चन्द्र द्विवेदी के समर्थन में कप्तानगंज बाजार स्थित अभिलाषा इण्टर कालेज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं।

यहां आने पर हेमा मालिनी का जिलाध्यक्ष पवन कसौधन ने फूल-मालाओं से स्वागत किया। उन्होंने कहा कि अगर बस्ती का वास्तविक विकास देखना चाहते हैं तो एक बार फिर बीजेपी की सरकार को लाना होगा।

क्योंकि विकास का सपना साकार करने का साहस सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ही है।

भारतीय संस्कृति पर एकता पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार हिन्दू, मुस्लिम, सिक्ख, इसाई को एक साथ लेकर चलने वाली सरकार है। आज पांच सालों में ही देश का विकास आप सभी के सामने है।

जहां लोग भारत को ध्येय नजरों से देखते थे आज हमारा देश विकास व तकनीकी के क्षेत्र में विश्व में 14वें स्थान पर आ चुका है। हमारी संस्कृति व सभ्यता विलुप्तता के कगार पर आ चुकी थी।

आज लोग देशों और विदेशों से आगर हमारे उसी संस्कृति और सभ्यता का गुणगान करते हैं।

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि कमल के फूल को केवल धरती पर ही नहीं आसमान में भी खिलाना होगा। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply