147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

*हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने सेक्टर 12 के कम्युनिटी सेंटर में लगभग एक करोड़ 34 लाख की लागत से बनने वाले हाॅल की रखी नीव* 

*अगस्त 2025 तक बनकर होगा तैयार – गुप्ता*

*श्री गुप्ता ने किया पौधारोपण और आमजन से कम से कम एक पौधा लगाने कर करी अपील*

For Detailed

पंचकूला, 29 जुलाई-  हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज सेक्टर 12 के कम्युनिटी सेंटर में लगभग एक करोड़ 34 लाख की लागत से बनने वाले हाॅल की नीव रखी।  यह हाल अगस्त 2025 तक बनकर तैयार होगा और इस हाल के बनने से 800 से 1000 लोगों के सामाजिक व वैवाहिक कार्यक्रम  हो सकेंगे और इसका सेक्टरवासियों को विशेष लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर पंचकूला के महापौर कुलभूषण गोयल, शिवालिक बोर्ड के उपाध्यक्ष ओमप्रकाश देवीनगर और बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया  भी उपस्थित थी। 

श्री गुप्ता ने इससे पूर्व पौधारोपण भी किया और आमजन से अपील करी कि वे कम से कम एक पौधा अवश्य लगाए और उसका संरक्षण भी करें।

इस अवसर पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में श्री गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में एक पेड़ मां के नाम अभियान की शुरूआत की थी। प्रधानमंत्री ने कहा था कि जितना सम्मान हम अपनी जन्म देने वाली मां को देते हैं, उतना ही सम्मान हमें हमारा पालन पोषण करने वाली धरती मां को भी देना होगा। अपनी मां के नाम पौधा लगाने से मां का तो सम्मान होगा ही, साथ ही धरती मां की भी रक्षा होगी।  उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार भी प्रधानमंत्री श्री मोदी के मार्गदर्शन में प्रदेश को हरा-भरा बनाकर प्रदूषण मुक्त करने के लिए कृत संकल्प है। इसी के तहत हरियाणा में भी एक पेड़ मां के नाम योजना की शुरूआत की गई है। उन्होनंे कहा कि प्रत्येक व्यक्ति एक पेड मां के नाम अवश्य लगाए।

   इस मौके पर नगर निगम की संयुक्त आयुक्त सिमरनजीत कौर, रेडक्राॅस की सचिव सविता अग्रवाल, कार्यकारी अभियंता प्रमोद कुमार, बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष हरेंद्र मलिक, पार्षद गुरमेल कौर, सुरेश वर्मा, जय कौशिक, मंडलाध्यक्ष युवराज कौशिक, सुदेश बिडला सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com