राजकीय बहुतकनीकी नानकपुर में दाखिले  की तिथियों को किया संशोधित

सुनीता दुग्गल ही कर सकती है सिरसा लोकसभा क्षेत्र का विकास: मंत्री कर्णदेव कांबोज

सिरसा, 1 मई।

मंत्री कर्णदेव कांबोज ने दो दिवसीय सिरसा प्रवास के दौरान करीब तीन दर्जन गांवों का दौरा कर सुनीता दुग्गल के पक्ष में मांगे वोट

खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री कर्णदेव कांबोज ने कहा कि सिरसा लोकसभा क्षेत्र का विकास सुनीता दुग्गल ही कर सकती है, उन्हे राजनीति के साथ-साथ प्रशासनिक अनुभव भी है जिसका क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलेगा। मंत्री कांबोज ने दो दिवसीय सिरसा प्रवास के दौरान करीब तीन दर्जन गांवों का दौरा कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे। वह जिस भी गांव में गए वहां उपस्थित लोगों ने उनका सम्मान का सूचक पगड़ी और फूल मालाएं भेंट कर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। अधिकतर गांवों में काफी संख्या में जागरूक लोग मंत्री कांबोज के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हुए। सभी को पार्टी का पटका डालकर स्वागत किया गया। 

मंत्री कर्णदेव कांबोज ने बुधवार को गांव अक्कांवाली, हरिपुरा, अहली सदर, हिजरावां खुर्द, हिजरावां कलां, खान महोम्मद, चुछे अहली, नूरकी, कारियां, मुस्से अहली, बनावाली, मढ़, अलीका, कलोढ़ा, खैरपुर और लाली का दौरा किया और भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। इससे पहले उन्होंने मोरीवाला, ढाणाी रामपुरा, संघर साधा, बाहबदीन, डिंग मोड़, बरूवाली,  भरोखा, केलनीया, रामनगरिया, सलारपुर, नटार, शहीदांवाली, मोडिया खेडा, चौबुर्जा और रंगडी का दौरा किया था।

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बदली, भर्ती, सीएलयू की सरकार के मुकाबले में आज ऐसी सरकार है, जिसने सभी वर्गाे को समान अवसर दिए। चंडीगढ में चौथे फ्लोर पर 15-20 प्रतिशत अध्यापक अपने मनचाहे तबादलों के लिए जमावडा लगाए रखते थे, लेकिन आज उनके तबादले घर के नजदीक कम्प्यूटर की एक क्लिक से हो रहे हैं। भर्तियों के लिए योग्य युवाओं में हताशा थी, क्योंकि उनके पास न तो पर्ची थी और न ही खर्ची और न ही बेचने के लिए जमीन और गहने, जबकि आज यह परंपरा बंद हो चुकी है। इस सरकार में मेरिट के आधार पर ही नौकरियां मिलती है। भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार ने गरीब परिवार की कई प्रकार से चिंता की है। आयुष्मान भारत योजना के तहत 10 करोड़ परिवारों को निजी अस्पतालों में निशुल्क इलाज, धुंए से बचाने के लिए गरीब महिलाओं को निशुल्क गैस कनेक्शन, किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, किसान सम्मान निधि योजना, वन रैंक-वन पेंशन के माध्यम से बडे बदलाव का मार्ग प्रशस्त किया है। उन्होंने कहा कि 12 मई को सबसे पहले मतदाता भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के समर्थन में मतदान करें ताकि देश को मजबूत बनाने वाली भाजपा को सशक्त बनाया जा सके। इस अवसर पर रतिया मार्केट कमेटी चेयरमैन शाम कांबोज, नागपुर मंडल अध्यक्ष अविनाश कांबोज, रतिया ग्रामीण मंडल अध्यक्ष धर्मपाल शर्मा, भगवानदास कांबोज प्रधान शहीद उधम सिंह सभा, मुख्तयार बाजीगर सहित काफी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व ग्रामीण उपस्थित रहे। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply