Water Supply Shut Down on 2nd December

सुनीता दुग्गल : ग्रामीणाें द्वारा सम्मान स्वरुप पगड़ी भेंट की है, उस पगड़ी पर मैं आंच नहीं आने दूंगी

फतेहाबाद:

 सिरसा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है।

ग्रामीणों से जनसम्पर्क करने के लिए दुग्गल ने फ़तेहाबाद विधानसभा के करीब डेढ़ दर्जन गॉवों का तूफानी दौरा करके लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए समर्थन मांगा।

तीखी धूप और तेज गर्मी होने के बावजूद ग्रामीण दुग्गल की सभाओं में उत्साह से उमड़ रहे हैं। भाजपा नेत्री सोमवार के खाराखेड़ी, कुम्हारिया,बड़ोपल, धांगड़ , काजल हेडी, खजूरी पहुंचने पर उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया।

ग्रामीणाें द्वारा सम्मान स्वरुप पगड़ी पहनाने से गदगद हुए दुग्गल ने कहा कि सभी गांवों में आप लोगों ने जोरदार स्वागत कर जो सम्मान किया है और जो पगड़ी भेंट की है, उस पगड़ी पर मैं आंच नहीं आने दूंगी और आप लोगों के लिए हर वक्त उनके दरवाजे खुले रहेंगे।

कोई व्यक्ति किसी कार्य के लिए आकर उनसे सम्पर्क कर सकता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के लिए काम कर रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए कार्यों से प्रभावित होकर ही उन्होंने आयकर विभाग की नौकरी छोड़कर लोगों की जनसेवा करने का विचार आया। पहले मेरा परिवार छोटा था, लेकिन राजनीति में आने के बाद मेरा परिवार बहुत बड़ा बन गया है। उन्होंने कहा कि आप लोगों का सुख दुख मेरा अपना है तथा आप लोगों की सेवा करने के लिए ही राजनीति में आई हूं।

उन्होंने कहा कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृृत्व में तथा हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृृत्व में प्रत्येक गांव में बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए गए।

गांव में पीने के पानी की समुचित व्यवस्था करवाई गई। शमशान घाट की चारदिवारी का निर्माण किया गया। प्रदेश की प्रत्येक गउशाला में गायों के लिए सहायता दी गई।

उन्होंने कहा कि सिरसा लोकसभा क्षेत्र में बिना भाजपा का सांसद व विधायक होते हुए अनेक विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि परमपिता की कृृपा से ही उन्हें भाजपा प्रत्याशी बनाया गया है।

उन्होंने लोगों से अपील की कि 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में आप सभी कमल का बटन दबाकर उन्हें जीताने का काम करें। आप का लोकसभा में सांसद बन जाएगा तो क्षेत्र में विकास की गंगा बहा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि 19 अप्रैल को वे नामांकन पत्र भरेगी।

नामांकन पत्र भरने से पहले फ़तेहाबाद में एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा और फिर सभी काफिले के रुप में फ़तेहाबाद से सिरसा नामांकन पत्र भरने पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि आप सभी 19 अप्रैल को सिरसा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचे। गांव बड़ाेल में पवन कुमार, सुनील कुमार, शुभम, राकेश, हरीसिंह, प्रमोद कुमार, प्रदीप कुमार, ओमप्रकाश, अरविंद, रामकुमार सहित सैंकड़ों लोगों ने भाजपा का दामन थामा।

इसी प्रकार गांव कुम्हारिया में भी अनेक परिवारों ने विभिन्न पार्टियां छोड़कर भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। इसी प्रकार खाराखेड़ी काजल हेड़ी में सुनीता दुग्गल का जोरदार स्वागत हुआ और सैंकड़ों लोगों ने कांग्रेस व इनेलो छोड़कर भाजपा मेें शामिल होने की घोषणा की।

इस मौके पर सुनीता दुग्गल ने पार्टी में शामिल होने वाले लोगों को सम्मान देने का आश्वासन दिया और कहा कि भाजपा में उन्हें पूरा सम्मान दिया जाएगा।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष वेद फूलां ने जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लोगों से कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार ने ग्रामीण आंचल में विकास की गंगा बहा दी।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो प्रत्येक वर्ग को साथ लेकर चल रही है तथा आम आदमी को पूरा सम्मान दे रही है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply