Water Supply Shut Down on 2nd December

सहायक निर्वाचन अधिकारी ने कांग्रेसी नेत्री शारदा राठौर को दिया नोटिस

फरीदाबाद:

शारदा राठौर ने तय स्थान के बजाय दूसरे स्थान पर बोर्ड-होर्डिंग लगाए हुए थे। इसलिए उन्हें दो दिन का नोटिस दिया है।

कांग्रेस पार्टी की परिवर्तन बस यात्रा के स्वागत के लिए प्रशासन द्वारा तय स्थानों पर बोर्ड-होर्डिंग लगाने की बजाय मोहना मार्ग पर लगाने को लेकर बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम त्रिलोक चंद ने अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव शारदा राठौर को नोटिस दिया है।

नोटिस का दो दिन के अंदर जबाव देने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन ने बोर्ड-होर्डिंग लगाने के लिए जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में स्थान तय कर दिए हैं। इन स्थानों के अतिरिक्त अन्य स्थान पर बोर्ड होर्डिंग लगाने पर आयोग कार्रवाई करेगा।

31 मार्च को बल्लभगढ़ में आई परिवर्तन बस यात्रा के स्वागत के लिए चंदावली बाईपास पुल से लेकर अनाज मंडी सभा स्थल तक बोर्ड-होर्डिंग लगाए गए।

बल्लभगढ़ में नगर निगम ने बोर्ड-होर्डिंग लगाने के लिए दशहरा मैदान तय किया गया है। मोहना रोड पर बस यात्रा को लेकर लगाए गए बोर्ड-होर्डिंग को लेकर नोटिस भेजा गया है।

यह सभी के लिए आवश्यक है कि चुनाव में प्रचार संबंधी जो नियम बनाए गए हैं, उनकी सभी समान रूप से पालना करें। सहायक निर्वाचन अधिकारी त्रिलोकचंद का कहना है कि आयोग की टीमें गठित हैं और रविवार को जहां-जहां से जन परिवर्तन यात्रा निकली, उन सभी क्षेत्रों में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में अधिकारी नजर रखे हुए थे।

शारदा राठौर ने तय स्थान के बजाय दूसरे स्थान पर बोर्ड-होर्डिंग लगाए हुए थे। इसलिए उन्हें दो दिन का नोटिस दिया है।

वहीं अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव शारदा राठौर का कहना है कि सीएम के रोड शो के दौरान विधायक मूलचंद शर्मा ने पूरे बाजार में बोर्ड-होर्डिंग पर लाखों रुपये खर्च किए।

आचार संहिता लागू होने के बाद एआरओ एवं एसडीएम ने विधायक को नोटिस क्यों नहीं दिया। अधिकारी दबाव में काम कर रहे हैं। मुझे नोटिस मिला है और उसका जवाब दिया जाएगा।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply