*MCC organizes special workshop for students on World Paper Bag Day*

शिक्षा मंत्री श्रीमती सीमा त्रिखा ने सैक्टर- 6 के नागरिक अस्पताल में दाखिल घायल स्कूली बच्चों से मुलाकात कर जाना हालचाल

श्रीमती त्रिखा ने बच्चों के अभिभावकों को हरसंभव सहायता देने का दिया आश्वासन

For Detailed

पंचकूला, 9 जुलाई हरियाणा सरकार में शिक्षा मंत्री श्रीमती सीमा त्रिखा ने  सैक्टर- 6 के नागरिक अस्पताल में दाखिल हरियाणा रोडवेज की बस पलटने की दुघर्टना में घायल स्कूली बच्चों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। उन्होने सरकार की तरफ से बच्चों के अभिभावकों को हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

श्रीमती त्रिखा ने सैक्टर-6 में घायल बच्चो के अभिभावकों से बातचीत भी की और उनसे अस्पताल में दिए जा रहे ईलाज का फीडबैक लिया और उनका ढांढस बंधाया। उन्होने ईलाज कर रहे डाक्टरों से भी बातचीत कर हालचाल जाना और उन्हें बच्चों का बेहतर ईलाज करने के साथ- साथ विशेषतौर पर ध्यान रखने के निर्देश दिए।

शिक्षा मंत्री ने घायल बच्चों से ईलाज व खाने पीने की उचित व्यवस्था के बारे में विस्तार से जानकारी ली और सीएमओ को विशेषतौर पर मोनिटरिंग करने के निर्देश दिए। श्रीमती त्रिखा ने कहा कि यदि बच्चों के अभिभावक संतुष्ट हो तभी बच्चों को अस्पताल से घर भेजना है। लेकिन घर से ज्यादा अस्पताल में बच्चों  का ध्यान व ईलाज चिकित्सकों की निगरानी में ज्यादा बेहतर किया जा सकता है।

सिविल सर्जन मुक्ता कुमार ने शिक्षा मंत्री को विस्तार से अवगत करवाया कि नागरिक अस्पताल में लगभग 11 बच्चे दाखिल है जिनमें से 6 लडकी और 5 लडके शामिल है। इनमें से एक लडका आईसीयू में दाखिल है, उसकी भी  हालत पहले से बेहतर है।

इस अवसर पर बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती बंतो कटारिया, कालका की पूर्व विधायिका लतिका शर्मा,  जिला शिक्षा अधिकारी सतपाल कौशिक व  पीएमओ भी मौके पर उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com