जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली गई साइकिल रैली

शाह फैसल ने कहा कि उनका संगठन युवाओं के लिए सबसे बड़ा मंच होगा,लेकिन इसके दरवाजे उन नेताओं के लिए भी खुले रहेंगे जिनका दामन बेदाग रहा

जम्मू कश्मीर:

जम्मू कश्मीर: उस वक्त कयास लगाए जा रहे पूर्व आईएएस अधिकारी शाह फैसल किसी ना किसी पार्टी का दामन थाम लेगें लेकिन अब यह स्पष्ट हो गया है कि शाह फैसल किसी पार्टी में शामिल होने की बजाय अपनी पार्टी बनाकर राजनीति करेंगे। पूर्व आईएएस अधिकारी और जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के संस्थापक शाह फैसल ने रविवार को कहा कि उनका संगठन युवाओं के लिए सबसे बड़ा मंच होगा लेकिन इसके दरवाजे उन नेताओं के लिए भी खुले रहेंगे जिनका दामन बेदाग रहा हो।

 फैसल अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ तीन दिनों की यात्रा पर शनिवार को राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी जम्मू पहुंचे।

वह समर्थन जुटाने और लोगों को अपनी पार्टी के दृष्टिकोण से अवगत कराने के लिए यहां आए हैं।

उनके साथ आए नेताओं में पीडीपी के पूर्व मंत्री जावेद मुस्तफा मीर भी थे। उनकी पार्टी की स्थापना 21 मार्च को श्रीनगर में हुयी थी। 

उन्होंने यहां एक सभा को संबोधित करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि हमने कश्मीर के लोगों से बातचीत की है और यहां भाईचारा, सामूहिकता का संदेश देने तथा भविष्य और वर्तमान नेतृत्व से मिलने के लिए आए हैं।

यह एक नया राजनीतिक प्रयोग है जहां हम क्षेत्र, रंग, पंथ और जाति की चर्चा के बिना सभी क्षेत्रों के लोगों को न्याय देने की बात करते हैं।

 उन्होंने आगे कहा कि इसमें मीर जैसे अनुभवी व्यक्तियों की जरूरत है, जिनका 20 साल के राजनीतिक करियर के दौरान बेदाग रिकॉर्ड रहा है।

किसी ने भी उनकी ईमानदारी पर अब तक सवाल नहीं उठाया और हमें गर्व है कि उन्होंने हमारे साथ आने का फैसला किया।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply