शिक्षा सप्ताह के प्रथम दिन विद्यालयों में दिखा भारी उत्साह

रोहतक : शाही योग कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे

रोहतक:

 रोहतक में प्रदेश का शाही योग कार्यक्रम आयोजित होगा। शाही योग कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी  विशेष तौर पर मौजूद रहेंगे। गुरुवार को समारोह की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को पुख्ता प्रबंध करने के निर्देश दिए। 

वीटा चौक स्थित मेला मैदान में सुबह प्रोटोकाल रिहर्सल हुई। मुख्यातिथि पहुंचे सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने साईकिल पर समारोह स्थल पर पहुंचते हुए स्वस्थ और प्रदूषण मुक्त जीवन जीने का आमजन से आह्वान किया।

For Sale

समारोह में मंडल आयुक्त पंकज यादव और जिला उपायुक्त आरएस वर्मा सहित जिला स्तर पर कार्यरत सभी अधिकारी, कर्मचारी और बड़ी संख्या में महिलाएं, पुरुष व स्कूली बच्चों ने योगाभ्यास किया।

सहकारिता मंत्री ग्रोवर ने कहा कि शुक्रवार 21 जून को होने वाले मुख्य समारोह में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री मनोहर लाल आमजन के बीच बैठकर योगा करते हुए सभी को स्वस्थ रहने की प्रेरणा देंगे।

उन्होंने कहा कि योग ही एक ऐसी विधा है जिसका नियमानुसार व नियमित अभ्यास करने से शरीर के सभी छोटे बड़े रोगों से मुक्ति मिलने के साथ बुद्धि का विकास होता है। 

उपायुक्त आरएस वर्मा ने बताया कि राज्य स्तरीय  समारोह की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 21 जून को होने वाले समारोह को भव्य तरीके से माया जाएगा।

ऑनलाइन पंजीकरण के अनुरूप 25 हजार से अधिक लोग इस मौके पर योग करने पहुंचने वाले हैं। 


 कार्यक्रम में मुख्य तौर पर केद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह, प्रदेश के स्वास्थ्य व आयुष विभाग के मंत्री अनिल विज, सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, स्थानीय सांसद डॉ. अरविन्द शर्मा, प्रदेश के मुख्य सचिव डी एस ढेसी, प्रदेश के पुलिस महानिदेशक, प्रदेश ग्रह सचिव, स्वास्थ्य सचिव सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति भी योगमुद्रा में दिखाई देंगे । 

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply