*Municipal Corporation takes another step to improve Sanitary Waste Management with new initiatives*

राजकीय महाविद्यालय कालका में अभिभावक शिक्षक बैठक का सफल आयोजन* 

For Detailed

पंचकूला अप्रैल 20: राजकीय महाविद्यालय कालका में अभिभावक शिक्षक बैठक का सफल आयोजन किया गया। बैठक में तीनों संकाय कला संकाय, वाणिज्य संकाय और विज्ञान संकाय के विद्यार्थी और उनके अभिभावक शामिल हुए। इसके अंतर्गत अभिभावकों को शिक्षकों ने विद्यार्थियों की शिक्षा संबंधी जानकारी प्रदान की। 

    अभिभावक शिक्षक बैठक कॉलेज प्राचार्या प्रोमिला मलिक के कुशल नेतृत्व में हुई। बैठक में अभिभावकों को शिक्षकों ने विद्यार्थियों के मिडटरम एग्जाम में छात्रों का प्रदर्शन, आंतरिक मूल्यांकन के मानदंड, महाविद्यालय में चल रहे पाठ्यक्रम और आगामी पाठ्यक्रम के बारे में जानकारी प्रदान की गई। अभिभावकों की प्रतिक्रिया और सुझाव भी लिए गए। 

    बैठक में अभिभावकों को यह संदेश दिया गया कि वह अपने बच्चों की शिक्षा के प्रति सजग रहे जिससे उनके कल का भविष्य सुनहरा बने। बैठक प्रातः 10:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक चली। प्रस्तुत कार्यक्रम आइक्यूएसी आंतरिक गुणवत्ता आश्वासन प्रकोष्ठ के प्रभारी प्रोफेसर रविंदर और सदस्य जसपाल टूर के मार्गदर्शन और दिशा निर्देशन में किया गया। अभिभावक शिक्षक बैठक के दौरान महाविद्यालय का संपूर्ण वातावरण उत्साह पूर्ण रहा।

https://propertyliquid.com