*MCC organizes special workshop for students on World Paper Bag Day*

राजकीय महाविद्यालय कालका में गणतंत्र दिवस परेड कैंप से लौटे कैडेट मनदीप का किया गया भव्य स्वागत

कर्तव्य पथ पर जाकर परेड करना अपने आप में बहुत बड़ी बात- प्राचार्या  

For Detailed

पंचकूला, 7 फरवरी   राजकीय महाविद्यालय कालका में गणतंत्र दिवस परेड कैंप से लौटे कैडेट मनदीप का भव्य स्वागत किया गया। प्राचार्या  श्रीमती प्रोमिला मालिक ने मनदीप को गुलदस्ता और ट्रॉफी देकर उनका सम्मान किया। इस अवसर पर हरियाणा बटालियन से आए सूबेदार जोगिंदर सिंह ने भी कैडेट मनदीप का अभिनंदन किया। मनदीप राजकीय महाविद्यालय कालका के बीकॉम तृतीय वर्ष का छात्र है।

इस अवसर पर प्राचार्या प्रोमिला मलिक ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा  कि यह केवल राजकीय महाविद्यालय के लिए ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लिए एक गौरव की बात है और वो इसे बरकरार रखेंगे। उन्होंने कहा की कर्तव्य पथ पर जाकर परेड करना अपने आप में बहुत बड़ी बात होती है। उन्होंने एनसीसी यूनिट के काम को सराहा और कहा कि यह इकाई उत्कृष्ट कार्य कर रही है। कैडेट मनदीप ने आरडीसी 2024 में अपना अनुभव सांझा किया और अपने अध्यापकों, सीनियर्स और इस इकाई के सभी  सदस्यों का धन्यवाद दिया।


कैडेट मनदीप ने कहा किसी भी कैडेट के लिए कर्तव्य पथ पर मार्च करना एक सपना होता है और कुछ ही भाग्यशाली होते हैं जिन्हें यह अवसर प्राप्त होता है।  जिस दिन मैंने एनसीसी में भाग लिया उस दिन से मैंने और मेरे माता पिता ने इसका सपना देखा था जिसे मैंने उनके आशीर्वाद से पूरा किया है।
इस अवसर पर एनसीसी ब्वॉयज यूनिट के प्रभारी लेफ्टिनेंट यशवीर तथा एनसीसी गल्र्ज  यूनिट की प्रभारी लेफ्टिनेंट गुरप्रीत कौर ने मनदीप को बधाई दी और उसे सबके लिए एक प्रेरणा का स्त्रोत बताया और कहा की यह गर्व की बात है कि आज हमारे कैडेट्स भी अपने यूनिट का और अपने महाविधालय का नाम रोशन कर रहे हैं। महाविद्यालय में एनसीसी इकाई की प्रभारी लेफ्टिनेंट डॉक्टर गुरप्रीत और लेफ्टिनेंट डॉक्टर यशवीर पूरी लगन और निष्ठा के साथ कार्य कर रहे हैं। इप्रोफेसर डॉक्टर बिंदु ने भी मनदीप को बधाई दी और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

https://propertyliquid.com