*Municipal Corporation takes another step to improve Sanitary Waste Management with new initiatives*

मोदी वाराणसी में आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे

वाराणसी:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को वाराणसी में एक रोड शो करेंगे और गंगा ‘आरती’ में भाग लेंगे. इसके अगले दिन यानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री वाराणसी संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस दौरान उनके साथ उद्धव, नीतीश और बादल समेत कई नेता शामिल होंगे।

पीएम मोदी के नामांकन में शामिल होने के लिए थोड़ी देर में वाराणसी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ एनडीए के बड़े नेता इसमें शामिल हो रहे हैं।

भाजपा ने कहा है कि शुक्रवार पूर्वाह्न 11 बजकर 30 मिनट पर मोदी द्वारा नामांकन पत्र दाखिल किये जाने के समय जदयू अध्यक्ष तथा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी मौजूद रहने की संभावना है।

शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान भी इस दौरान मौजूद रहेंगे।

प्रधानमंत्री शुक्रवार सुबह 9.30 बजे बूथ प्रमुखों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और फिर पूर्वाह्न 11 बजे काल भैरव को पुष्प अर्पित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नामांकन पत्र दाखिल करने से एक दिन पहले बृहस्पतिवार को रोड शो किया, जिसमें लोगों की भारी भीड़ उमड़ी।

मोदी के इस कार्यक्रम को राजनीतिक सुर्खियों में शीर्ष पर लाने के लिए इसमें शाह के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता उनके साथ मौजूद थे।

मोदी ने बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के संस्थापक पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपना सात किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू किया।

रोड शो के बाद मोदी ने ट्वीट किया कि आपके स्नेह और गर्मजोशी के लिये आभारी हूं! हालांकि, कांग्रेस ने कहा है मोदी के रोड शो का लक्ष्य जनता से किये गये वादे को पूरा नहीं कर पाने की अपनी नाकामी पर पर्दा डालना है।

शक्ति प्रदर्शन के लिहाज से किये गये इस आयोजन का समापन दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती के साथ हुआ, जिसमें मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ हिस्सा लिया।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply