Water Supply Shut Down on 2nd December

मुख्यमंत्री ने पन्ना प्रमुखों को आह्वान किया कि अपने घर, साथी, पड़ोसी व आमजन से वोट मांगना ही जीत का मंत्र है

करनाल:

 मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पन्ना प्रमुख भी अपने लक्ष्य को उसी प्रकार निर्धारित करें, जैसे की एक धुर्नधर चिडि़या की आंख पर एकग्रचित होकर अपना बाण साधता है।

अगर आप अपने लक्ष्य अर्थात पन्न के वोटरों के लिए ऐसे ही संकल्पित हैं। उनसे बार-बार भाजपा के पक्ष में वोट करने का आग्रह करते हैं।

तभी आपको सफलता मिलेगी। मुख्यमंत्री शनिवार को करनाल विधानसभा में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा पन्ना प्रमुखों के साथ कार्यकर्ताओं को सभी विपक्षी वोटरों के घर पर भी दस्तक देनी है और उनसे वोट मांगनी है।

पन्ना प्रमुख अपने पन्ने के सभी परिवारों के घर बार-बार जाएंगे और पार्टी के उम्मीदवार को वोट देने की अपील के साथ भाजपा की नीतियों से अवगत कराएंगे।

मुख्यमंत्री ने पन्ना प्रमुखों को आह्वान किया कि अपने घर, साथी, पड़ोसी व आमजन से वोट मांगना ही जीत का मंत्र है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मतदाता की सोच बदली है। उसकी सोच के अनुसार सरकार की योजना को बताक उसको अपने पक्ष में मतदान करने के लिए तैयार करना होगा।

मतदाता को बताया है कि सभी की वोट व पेंशन अपने आप ही बन जाएगी। सरकार की ओर से परिवार की यूनिक आईडी बनाई जा रही। 

मतदाता को बताया है कि भाजपा सरकार भी जिस परिवार की 15 हजार से कम आय है उसको 6 हजार रुपये सालाना देगी।

स्वास्थ्य के लिए गोल्डन कार्ड बनाकर परिवार के किसी भी सदस्य के इलाज के लिए 5 लाख तक का फ्री इलाज दिया जा रहा है। हरियाणा पूरी तरह कैरोसीन मुक्त हो चुका है, हर घर की रसोई तक सिलेंडर पहुंचाने का भाजपा ने काम किया है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कश्मीर से धारा-370 हटाने का भाजपा सरकार काम करेगी। यह आमजन की आवाज है।

मगर कांग्रेस देशद्रोह के कानून को खत्म करने की बात करती है, जो उनकी देशद्रोही सोच को दर्शाता है।

कांग्रेस के सभी नेता गरीबी हटाने का नारा दे रहे हैं और अब चौथी पीढ़ी की ओर से भी गरीबी हटाने का ही नारा दिया जा रहा है। कांग्रेस गरीबों का भला नहीं बल्कि गरीबों के वोट की राजनीति कर रही है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पन्ना प्रमुखों को संकल्प दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है। हम हैं चौकीदार के नारे साथ मुख्यमंत्री ने आह्वान किया कि कार्यकर्ताओं व पन्ना प्रमुखों को अपने बूथ को मजबूत करना है।

अपने बूथ पर पन्ना प्रमुख एक-एक मतदाता से मिले यानि प्रत्येक परिवार तक भाजपा की नीतियां पहुंचाई जाएं। मेरे पन्ना का वाट्सअप ग्रुप बनाकर उसमें हर रोज की गतिविधि व कार्य का ब्यौरा दिया जाए। कार्यकर्ता घर-घर जाकर मतदाताओं से सीधा संवाद करें।

मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को रामनवमी व बैसाखी की बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज का दिन बहुत ही शुभ है। यह रामनवमी और बैसाखी के संगम का दिन है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने जलियांवाला बाग हत्याकांड के 100 वर्ष पूरे होने पर शहीदों को नमन किया। सम्मेलन के दौरान अलग-अलग पार्टियों से भाजपा में शामिल होने वाले लोगों का मुख्यमंत्री ने पटका पहना कर सम्मान किया। 

करनाल लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार संजय भाटिया ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश की राजनीतिक के मायने ही बदल दिए हैं।

हरियाणा में कोई सोच भी नहीं सकता है था कि कोई ईमानदार व्यक्ति सीएम बनेगा। पहले प्रदेश में परिवारवाद में ही राजनीति उलझी हुई थी।

मगर अब हरियाणा की राजनीति का ट्रेंड बदल चुका है।मुख्यमंत्री ने जिस तरह ईमानदारी, पारदर्शिता व सुशासन का नया संकल्प पेश किया है, उससे विपक्षी भी सीएम से राजनीतिक तुजुर्बा ले रहे हैं।

पन्ना प्रमुख सम्मेलन में जिलाध्यक्ष जगमोहन, मेयर रेनू बाला, स्वच्छ भारत मिशन के चेयरमैन सुभाष चंद्र, तालमेल कमेटी के अध्यक्ष अशोक सुखीजा, लोकसभा सह संयोजक जयदेव पाढ़ा व सीएम के ओएसडी अमरेंद्र सिंह सहित पार्षद, कार्यकर्ता व पन्ना प्रमुख मौजूद थे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply