*Menstrual Hygiene Day 2024: MCC aims to make a lasting impact on Chandigarh's sanitation standards and community empowerment*

मिठाई दुकानदार व गैस एजेंसियां भी आई मतदान को बढावा देने बारे आगे

सिरसा, 8 मई।

मिठाई के डिब्बों व गैस सिलेंडरों पर मतदान तिथि के स्टीकर लगाकर लोगों को मतदान के लिए किया जा रहा है प्रेरित

मतदान की महता को हर कोई समझने लगा है। इसीलिए मतदान जागरूकता के अभियान में हर कोई आगे आ रहा है। इसी कड़ी में मिठाई दुकानदारों  ने मिठाई के डिब्बों पर मतदान के लिए प्रेरित करने वाले स्टीकर लगाकर लोगों को प्रेरित करने का काम किया है। इसके अलावा गैस एजेसियां भी गैस सिलेंडर पर मतदान तिथि के स्टीकर लगाकर उपभोक्ता को वितरण कर रहे हैं। 

स्वीप मास्टर टे्रनर नरेश ग्रोवर ने शहर सिरसा की मिठाई की दूकानों व गैस एजेंसियों तथा लिबर्टी शोरुम आदि पर मतदाता जागरुकता बैनर लगाकर एवं मिठाई के डिब्बों, जूतों के डिब्बों व गैस सिलेंडर पर स्टीकर लगाकर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया। ये स्टीकर 12 मई के दिन को वोट डालने का संदेश पहुंचाएंगे। 

उन्होंने बताया कि हर कोई मतदान जागरूकता अभियान से जुडऩे के लिए संकल्पित हो रहा है। हर कोई अपने कार्य व व्यवसाय के माध्यम से लोगों को 12 मई को मतदान के लिए प्रेरित कर रहा है। इसी कड़ी में चावला मिष्ठान भण्डार, लक्ष्मी मिष्ठान भण्डार, एचपी गैस एजेंसी, भूपेंद्रा गैस एजेंसी, ईण्डेन गैस एजेंसी व लिबर्टी शोरूम आदि पर पहुंच कर मिठाई के डिब्बलों, सिलेंडरों, जूतों के डिब्बों पर मतदाता जागरुकता के स्टीकर लगाए। प्रतिष्ठïानों के मालिकों ने जागरुकता अभियान में हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। 

श्री ग्रोवर ने सभी दूकानों व गैस एजेंसियों पर ‘सारे काम छोड़ दो-12 मई को वोट दोÓ, ‘सिरसा का अभिमान – शतप्रतिशत मतदानÓ नारे लगाते हुए स्वंय स्टीकर व बैनर चिपकाए और आए हुए ग्राहकों को मतदान का संदेश दिया। उन्होंने बताया कि 12 मई को प्रात: 7 बजे से सांय 6 बजे तक मतदान का संदेश रहेगा। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे 12 मई को  स्वयं भी मतदान करें और अन्य लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply