नगर परिषद सिरसा की मतदाता सूची का हुआ प्रकाशन

प्रियंका गांधी अपने यूपी दौरे के तहत गंगा यात्रा की शुरुआत

नई दिल्‍ली : 

प्रियंका गांधी ने सोमवार को प्रयागराज के बड़े हनुमान मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की. प्रियंका गांधी आज प्रयागराज से अपनी तीन दिनी गंगा यात्रा की शुरुआत नाव से कर रही हैं.140 किमी लंबी यह गंगा यात्रा स्‍टीमर बोट के जरिये प्रयागराज के छतनाग से वाराणसी के अस्‍सी घाट तक होगी. वह 20 मार्च को वाराणसी पहुंचेंगी

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी अपने यूपी दौरे के तहत गंगा यात्रा की शुरुआत प्रयागराज से सोमवार को कर दी है. इसके लिए वह प्रयागराज के मनैया घाट पहुंचीं. वहां उन्‍होंने पहले बच्‍चों से मुलाकात की.

इसके बाद स्‍टीमर बोट पर कांग्रेस नेताओं के साथ सवार होकर वाराणसी के लिए रवाना हो गईं. प्रयागराज पहुंचीं प्रियंका गांधी ने सोमवार सुबह संगम में त्रिवेणी तट पर पूजा-अर्चना की. साथ ही वह प्रयागराज के प्राचीन बड़े हनुमान मंदिर भी गईं. वहां उन्‍होंने दर्शन किए थे. 

प्रयागराज के स्‍वराज भवन पहुंचकर प्रियंका ने एक तस्‍वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘स्वराज भवन के आंगन में बैठे हुए वह कमरा दिख रहा है जहां मेरी दादी (इंदिरा गांधी) का जन्म हुआ. रात को सुलाते हुए दादी मुझे जोन ऑफ आर्क की कहानी सुनाया करती थीं. आज भी उनके शब्द दिल में गूंजते हैं. कहती थीं- निडर बनो और सब अच्छा होगा.’  

पीएम मोदी पर कसा तंज

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार किया। प्रियंका ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि चौकीदार गरीबों और किसानों के नहीं होते, बल्कि अमीरों के होते है। उन्होंने आगे कहा कि आज देश में किसानों को उपज का सही दाम नहीं मिल रहा है। प्रियंका गांधी ने कहा कि मौजूदा सरकार में किसानों का हाल बेहाल है। देश में युवा बेरोजगार घूम रहा है और केंद्र सरकार ने बड़े बिजनेसमैन दोस्तों को हजारों करोड़ रुपये बांट दिए।


0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply