जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली गई साइकिल रैली

पीएम मोदी : बालाकोट में बदला लेकर हमारे जवान वापस आए तो रोना किसी को था और रो कोई और रहा था

जब बालाकोट में बदला लेकर हमारे जवान वापस आए तो रोना किसी को था और रो कोई और रहा था।

पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर कई जवाबी हमले किए।

उन्होंने ममता बनर्जी की बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने पर कहा कि, जब बालाकोट में बदला लेकर हमारे जवान वापस आए तो रोना किसी को था और रो कोई और रहा था।

दर्द इस्लामाबाद और रावलपिंडी में होना चाहिए था। लेकिन दर्द यहां कोलकाता में बैठी दीदी को हो रहा था। इन्होंने कहा कि मोदी ने ये क्यों किया? मोदी सबूत दे…

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि, जो लोग TMC के पेरोल पर यहां गुंडागर्दी कर रहे हैं, उन्हें मैं चेतावनी देना चाहता हूं कि वो ये सब छोड़ दें, वरना भाजपा की सरकार आते ही उन्हें ठीक कर दिया जाएगा।

इसके बाद मोदी बोले कि, काफी अड़चनों के बाद भी आपका ये चौकीदार पश्चिम बंगाल के विकास के लिए लगातार कार्य कर रहा है।

आपका ये चायवाला, यहां के चाय बागानों में काम करने वालों के लिए भी पूरी तरह समर्पित है।

पीएम मोदी ने किसान सम्मान योजना की बात करते हुए कहा कि, दीदी तो दीदी हैं, उन्होंने पीएम किसान सम्मान योजना पर भी पश्चिम बंगाल में ब्रेक लगा दिया है।

इस बीच टीएमसी और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के 500 से अधिक कार्यकतार्ओं ने मंगलवार को भाजपा का दामन थामा।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी पं बंगाल में लोकसभा के प्रचार अभियान की शुरुआत कर रहे हैं, जिसके तहत वे आज दो रैलियों को संबोधित करेंगे।

बता दें कि बंगाल में 42 संसदीय क्षेत्र हैं। प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में इन सीटों पर लोकसभा के सभी सात चरणों में मतदान होना है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply